scriptKRK Fell Chest Pain After Arrest Had To Be Taken To Hospital | गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द, एक्टर को ले जाना पड़ा अस्पताल! | Patrika News

गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द, एक्टर को ले जाना पड़ा अस्पताल!

Published: Sep 01, 2022 02:07:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कुछ दिन पहले ही अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले एक्टर केआरके (KRK) को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अब खबर है कि उनको अचानक सीने में दर्द की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द
गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द
बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) अक्सर ही अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर सु्र्खियों में छाए रहते थे। वो फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति दुनिया में होने वाली हचलच पर अपनी राय रखा करते थे। इसके लिए उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता था, लेकिन इससे उनको कोई खास असर नहीं पड़ता था, लेकिन कुछ ही दिन पहले केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। उनके ऊपर साल 2020 में इंडस्ट्री के दो दिवंगत दिग्गज कलाकारों इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर विवादित ट्वीट्स करने का आरोप है।
गिरफ्तारी के बाद केआरके को बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाना था, लेकिन उससे पहले उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। समाने आ रही खबरों की माने तो, केआरके को गिरफ्तारी के बाद सीने में दर्द की शिकायत होने लगी, जिसके चलते उन्हें फौरन ही मुंबई में कांदिवली इलाके के शताब्दी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी जांच की जा रही है।

फिलहाला, उनकी जांच रिपोर्ट में क्या आया है ये बात अभी सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, केआरके को मलाड पुलिस द्वारा आईपीसी 153A, 294,500,501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। केआरके के खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी, जिनके संबंध ठाकरे परिवार और कई बड़े सितारों के साथ अच्छे बताए जाते है।

यह भी पढ़ें

‘Laal Singh Chaddha’ ने गवाए 100 करोड़, नहीं मिलेगी Aamir Khan की फीस?


गिरफ्तारी के बाद शिकायतकर्ता राहुल कनाल से मुंबई पुलिस को धन्यवाद भी कहा। इसके अलावा खबरों की माने तो, केआरके ने कई बार धर्म के खिलाफ भी कई ट्वीट्स किए, जिनको एक्टर द्वारा वो ट्वीट डिलीट कर दिए थे। इससे पहले केआरके के खिलाफ साल 2020 में ही FIR दर्ज कर लुक आउट नोटिस जारी किया गया था, लेकिन तब से उनको फरार बताया जा रहा था।

इतना ही नहीं केआरके अक्सर ही अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े सितारों के लिए काफी सारे आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। काफी समय पहले सलमान खान ने भी उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए केस दर्ज कराया था। केआरके ने सलमान खान के ब्रांड Being Human को लेकर उनपर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिं का आरोप लगाया था, जिसके बाद केआरके ने सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगी थी।

यह भी पढ़ें

Salman Khan की गणेश भक्ति देख खुशी फूले नहीं समा रहे फैंस, तारीफों की हो रही बारिश

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

ED का बड़ा आरोप- 'मनीष सिसोदिया ने बदले कई मोबाइल, मिटाए शराब घोटाले के सबूत'एयरपोर्ट और उसके आसपास के क्षेत्रों में अभी नहीं मिलेगी 5G सर्विस, जानिए क्या है कारणछह साल और 13 मैच के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, रोमांचक मुक़ाबले में 4-3 से दर्ज़ की जीतपंडित प्रदीप मिश्रा का विवादित बयान, बोले- बाहर से आने वाली लड़कियां बिगाड़ रहीं इंदौर की फिजा'गरीब छात्रों का पैसा छीनकर कितना कमाएगी सरकार', खरगे ने मोदी सरकार पर साधा निशानापंजाब में CM हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, Video में देंखे पुलिस की दबंगईममता बनर्जी ने चलाई नाव, देखें पश्चिम बंगाल CM का अलग अंदाज वाला वीडियोश्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी अंगूठी, लड़की ने पुलिस के सामने किए कई खुलासे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.