script

Chunky Pandey का नाम लेकर बॉलीवुड एक्टर ने Ananya Pandey के टेलेंट पर कही ये बात, यूजर्स बोले – ‘जाके उनको समझाओ..’

Published: Aug 27, 2022 11:36:58 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने चंकी पांडे (Chunky Pandey) का नाम लेते हुए उनकी बेटी और एक्ट्रेस अनन्या की एक्टिंग को लेकर बात की।

Chunky Pandey का नाम लेकर बॉलीवुड एक्टर ने Ananya Pandey के टेलेंट पर कही ये बात

Chunky Pandey का नाम लेकर बॉलीवुड एक्टर ने Ananya Pandey के टेलेंट पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में अनन्या के साथ साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी नजर आ रहे हैं। दोनों की इस फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। कई लोगों को इस फिल्म की स्टोरीलाइन कुछ खास पसंद नहीं आई, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर भी फिल्म के सैकेंड हाफ को लेकर निशारा जाहिर की जा रही है। वहीं इस फिल्म को फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Joahr) के बैन तले बनाया गाय है।
इस फिल्म से साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया है। इसी बीच फिल्म एक्टर और क्रिटिक कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने भी इस फिल्म का रिव्यू यूजर्स के साथ साजा किया है। रिव्यू के साथ-साथ केआरेक ने अनन्या की एक्टिंग टेलेंट का भी काफी मजाक उड़ाया है, जिसके साथ उन्होंने चंकी पांडे का नाम भी लिया है।

अनन्या पांडे के बारे में बात करते हुए KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अनन्या का तो सबको पता ही है कि कितनी टैलेंटेड लड़की है। अपनी जीभ से अपना नाक टच कर लेती है, तो जाहिर सी बात है कि उसका एक्टिंग से कोई लेना देना ही नहीं है। दरअसल उसको फिल्म में एक्टिंग के लिए नहीं, सिर्फ गाना गाने के लिए रखा गया है और वो काम उसने बखूबी किया है’।

यह भी पढ़ें

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी Jacqueline Fernandez ने पकड़ी धार्मिक राह! दिल्ली के गुरूजी की बनीं भक्त

https://twitter.com/hashtag/LigerMovie?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं केआरके ने अनन्या पांडे के साथ-साथ उनके पिता चंकी पांडे का भी मजाक उड़ाया है। केआरके ने उनके बारे में कहा कि ‘एक्टर उसने भी टॉप क्लास वाहियात एक्टिंग की है। बेटी और बाप के बीच कॉम्पिटिशन था कि ज्यादा घटिया एक्टिंग कौन कर सकता है’। इससे पहले भी केआरके ने इस फिल्म को लेकर कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खान चल नहीं पाएगी।

फिलहाल, फिल्म अभी तक कुछ खास कमाई भी नहीं कर पाई है। वहीं बात केआरके की करें तो, वो अक्सर ही अपने फिल्म प्रिडिक्शन के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। ऐसा कहा जाता है कि केआरके द्वारा की गई कई फिल्मों के प्रिडिक्शन एक दम सही होती है। हालांकि, कुछ फिल्मों के मामले में वो गलत भी साबित हो जाते हैं, लेकिन इससे उनको कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें

1 करोड़ रुपये के सवाल पर पहुंची KBC कंटेस्टेंट बोलीं – ‘पति को कुछ नहीं दूंगी’, सुनकर Amitabh Bachcha भी रह गए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो