script‘मर गया तो याद रखना पहले Sushant Singh और अब मेरे साथ..’ इस एक्टर की याददाश्त हो रही है गुम | KRK Memory Loss Tweet Viral | Patrika News

‘मर गया तो याद रखना पहले Sushant Singh और अब मेरे साथ..’ इस एक्टर की याददाश्त हो रही है गुम

Published: Oct 02, 2022 09:52:40 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में एक बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट्स में एक्टर ने अपने से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी याददाश्त जा रही है। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का भी जिक्र किया है।

KRK Memory Loss Tweet Viral

KRK Memory Loss Tweet Viral

पीछे दिनों बॉलीवुड स्टार्स के लिए अपने विवादिट ट्वीट्स को लेकर कानूनी पछड़े में पड़ने वाले एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खानी यानी केआरके (KRK) जेल से बाहर आने के बाद भी अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं। हाल में उन्होंने हालिया रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने इन दोनों ही फिल्मों को फ्लॉप बताया था। वहीं केआरने हाल में कुछ और ट्वीट्स किए हैं, जिनमें उन्होंने अपने स्वास्थ और मेंटल हालत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।
इतना ही नहीं एक्टर ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का भी जिक्र किया है। हाल में केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि उनकी याददाश्त जा रही है। केआरके ने कई ट्वीट्स किए हैं, जिसमें से वो पहले पहले ट्वीट में लिखते हैं कि ‘जेल में मैंने अपनी 20 प्रतिशत तक याददाश्त गुम हो गई है’।

उन्होंने आगे लिखा कि ‘जहां मैं करीब 10 दिन तक बिना कुछ खाए रहा। मेरे डॉक्टर्स के मुताबिक मेरी याददाश्त वापस नहीं आ सकती हालांकि आने वाले वक्त में और जा सकती है। अगर मैं मर गया तो जनता को याद रखना होगा कि पहले उन्होंने ऐसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

अब Varun Dhawan की ‘भेड़िया’ को एक्टर ने बताया बड़ा डिजास्टर

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1576394664092921857?ref_src=twsrc%5Etfw

अपने दूसरे ट्वीट में केआरके लिखते हैं कि ‘बहुत सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अब और वीडियोज क्यों नहीं बनाता हूं? मुझे बहुत सारी चीजें याद नहीं हैं, मुझे मुश्किल से ही मेरी अगली लाइन याद रहती है, जब मैं रिकॉर्डिंग कर रहा होता हूं। मतलब ये कि कुछ बॉलीवुड के लोग मुझे रोकने में सफल हो गए हैं। और यही मुख्य वजह है कि मैंने रिव्यूज बंद कर दिए हैं’।

उनके ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स और उनके फैंस उनके लिए चिंता कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स उनको इसके लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल्स का कहना है कि ये सब केआरके बस खबरों में आने के लिए कर रहे हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स उनके इस लिए नाराज हो रहे हैं कि वो लाइमलाइट पोने के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 : Salman Khan के शो में आया ‘बस्ती का हस्ती’

https://youtu.be/Q0o9Rwac9eM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो