script‘अल्लाह को भी तीनों खान का घमंड पसंद नहीं’, बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई | KRK On Bollywood Three Khans Salman Shah Rukh Aamir | Patrika News

‘अल्लाह को भी तीनों खान का घमंड पसंद नहीं’, बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई

Published: Aug 06, 2022 10:05:20 am

Submitted by:

Vandana Saini

इंडस्ट्री में तीन खानों को तो आप सभी जानते हैं सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan)। हाल में बॉलीवुड के एक एक्टर ने तीनों खान्स पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘अल्लाह को तीनों खान का घमंड पसंद नहीं’।

बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई

बॉलीवुड एक्टर ने Salman, Shah Rukh और Aamir की ऐसे की खिंचाई

इन दिनों बॉलीवुड के तीनों खान्स सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. सलमान खान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ को लेकर बिजी चल रहे हैं। शाहरुख भी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर बिजी चल रहे हैं। वहीं आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार लोग बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से एक-दो फिल्मों को छोड़कर बाकी सभी बड़ी फ्लॉप साबित रहीं।
ऐसे में अब आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी सोशल मीडिया पर मुहीम चलाई जा रही है, जिसके चलते आमिर खान भी कुछ परेशान नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर 1 क्रिटिक बताने वाले केआरके (KRK) ने तीनों खानों पर सीधा निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट करते हुए तीनों खान्स की चुटकी ली है।

KRK ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान और अनुपम खेर एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुपम खेर, शाहरुख से सवाल करते हैं कि क्या कभी ये बात दिल में आती हैं कि आपकी शौहरत किसी और के नाम होगी? किसी और का नाम सुर्खियों में होगा? कभी कोई आपसे ज्यादा कामयाब होगा?

यह भी पढ़ें

Madhuri Dixit-Salman Khan की इस फिल्म को लोगों ने बता दिया था रिलीज से पहले ही बड़ी फ्लॉप, फिर उल्टी पड़ गई भविष्यवाणी

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1555450141930397697?ref_src=twsrc%5Etfw

अनुपम खेर के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान कहते हैं कि ‘मैं लास्ट सुपरस्टार हूं’। वहीं शाहरुख का ये जवाब केआरके को रास नहीं आया और उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘अरे भाई साहब आप राजेश खन्ना साहब के 10 प्रतिशत भी नहीं हो न ही आप दिलीप कुमार साहब और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन साहब के 5% भी नहीं हो, तो भाई आप कौन से स्टारडम की बात कर रहे हो।

KRK ने आगे लिखा ‘खुद ने ही खुद को लास्ट सुपरस्टार मान लिया है। सपनों से जागो यार’। इसके अलावा केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा ‘लोग मुझे पूछते हैं कि मेरी खानों से क्यों नहीं पटती? कुछ भी नहीं बस मुझे इनका ऐ घमंड पसंद नहीं है। अल्लाह को भी पसंद नहीं। और यह ही वजह है कि पिछले नौ साल से एक हिट के लिए तरस रहे हैं। अल्लाह ने वेब सीरीज एक्टर बना दिया है’।
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1555450102487154688?ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं केआरके के इन ट्वीट्स पर यूजर्स भी कमेंट्स कर इन टांग खिंच रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘खुद दूसरों को जज करके बोल रहे हो कि अल्लाह को पसंद नहीं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘तुम से लोग पूछते भी हैं’। एक और यूजर ने लिखा कि ‘शाहरुख खान जैसा स्टारडम किसी एक्टर का नहीं है, ये बात केआरके तुम्हारी समझ से परे है’।

बता दें कि केआरके अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक्टर हर दिन ही किसी न किसी एक्टर और उनकी फिल्म को टारगेट करते हैं और अपने निशाने पर लेते हैं। इससे पहले भी KRK कई बार शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधते चुके हैं।

यह भी पढ़ें

जब Riteish Deshmukh ने Preity Zinta के चुम लिए हाथ तो Genelia D’Souza का हो गया था पारा हाई; फिर एक्ट्रेस किया कुछ ऐसा



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो