script‘रक्षाबंधन ही…’, Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म को लेकर इस एक्टर ने की ये बड़ी भविष्यावाणी | KRK Told Akshay Kumar's Upcoming Film Raksha Bandhan Blockbuster | Patrika News

‘रक्षाबंधन ही…’, Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म को लेकर इस एक्टर ने की ये बड़ी भविष्यावाणी

Published: Jul 30, 2022 12:18:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अगले महीने की 11 तारीख को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ रिलीज होने वाली हैं, जिसके लिए फैंस काफी वेट भी कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने उनकी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर एक हैरान कर देने वाली भविष्यावाणी की है।

 Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म को लेकर इस एक्टर ने की ऐसी भविष्यावाणी

Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म को लेकर इस एक्टर ने की ऐसी भविष्यावाणी

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले दोनों साथ में ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में नजर आए थे, जिसके बाद दोनों इस अपकमिंग फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। अक्षय कुमार की ये फिल्म भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है, जो अगले महीने ‘रक्षा बंधन’ के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
फिलहाल, इस फिल्म के सभी स्टार्स इसकी प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने उनकी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर एक हैरान कर देने वाली भविष्यावाणी की है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि खुद को नंबर 1 फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) हैं, जो हर फिल्म पर अपना रिव्यू देते हैं।

एक्टर ने अक्षय की इस आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ी भविष्यावाणी की है, जो काफी हैरान कर देने वाली है। केआरके ने अक्की की इस फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ बताया है, जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स इस बाते से काफी हैरान नजर आ रहे हैं कि हमेशा उनकी फिल्म को फ्लॉ बनाते वाले केआरके ने ऐसा कैसे कह दिया?

यह भी पढ़ें

‘आ रा रा रा’ एक्ट्रेस Ketki Dave के पति Rasik Dave का हुआ निधन, ‘महाभारत’ में निभा चुके हैं अहम किरदार

https://twitter.com/hashtag/RakshaBandhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RakshaBandhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें वो लिखते हैं ‘आने वाली सभी फिल्मों में से केवल एक फिल्म #RakshaBandhan ब्लॉकबस्टर रहेगी। @akshaykumar बड़े भाई के रोल में अच्छी लग रहे हैं और सौभाग्य से फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर ही रिलीज हो रही है। @aanandlrai पारिवारिक भावनाओं को दिखाने के लिए मास्टर डायरेक्टर हैं’।

वहीं केआरके इस ट्वीट पर यूजर्स के मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स तो इस बात पर काफी हैरान है कि केआरके ने अक्षय की किसी फिल्म के लिए ऐसा ट्वीट किया है। वहीं इस फिल्म के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद राय ने किया है। हाल में फिल्म के एक दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिनको खूब पसंद भङी किया गया है।

यह भी पढ़ें

इस एक्टर ने Umar Khalid को बताया सुप्रीम हीरो, बोले – ‘मुझे गर्व है कि…’

ट्रेंडिंग वीडियो