लता को नहीं पसंद पुराने गानों का रीमेक वर्जन, इस मशहूर सिंगर पर फूटा उनका गुस्सा
Priti Kushwaha
Publish: Sep, 06 2018 10:26:31 (IST)
लता को नहीं पसंद पुराने गानों का रीमेक वर्जन, इस मशहूर सिंगर पर फूटा उनका गुस्सा

लता मंगेशकर हमेशा पुराने गीतों के रीमेक को लेकर विरोध में रही हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी पार्श्वगायिका और स्वर कोकिला लता मंगेश्कर को भारत का एक अनमोल रत्न माना जाता है। उन्होंने अपने संगीत कॅरियर में लगभग हर उम्र की एक्ट्रेस को अपनी आवाज दी है। लता न सिर्फ अपनी गायकी बल्कि अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती हैं। रीमेक गानों के प्रति लता ने एक बार फिर अपनी नाराजगी जताई है। इस बार उनका गुस्सा पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम पर फूटा है।

नहीं पसंद है पुराने गीतों से छेड़छाड़:
बॉलीवुड में काफी समय से हिंदी सिनेमा के सदाबहार पुराने गीतों को रीमिक्स के रूप में पेश किया जाता रहा है। लता मंगेशकर हमेशा पुराने गीतों के रीमेक को लेकर विरोध में रही हैं। उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं कि पुराने गीतों के साथ छेड़छाड़ हो। उनका मनना है कि ओरिजल हमेशा ही ओरिजल होता हैं। पुराने गीतों में जो मिठास है वो उनके बन रहे रीमेक वर्जन में नहीं।

 

lata mangeshkar

आतिफ के प्रति जताई नाराजगी:
जैकी भगनानी और कृतिका कामरा स्टारर फिल्म 'मित्रों' में मीना कुमारी की फिल्म 'पाकीजा' का गाना 'चलते चलते...' को रीमेक करके पेश किया जा रहा है। 'पाकीजा' फिल्म के इस गीत को आवाज स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने दी थी। जब लता से इस बारे में पूछा गया कि आतिफ असलम की आवाज में गीत कैसा लगा तो वे नाराज हो गई। लता मंगेश्कर ने कहा कि उन्होंने न तो यह गाना सुना है और न ही वे सुनना चाहती हैं। इन दिनों फिल्मों में पुराने गीतों के रीमेक्स को लेकर वे दु:खी हो जाती हैं।
उन्होंने कहा, 'आजकल जो गाने रीमिक्स किए जा रहे हैं उनमें सादगी कहा है, कलाकारी कहां है। यह किससे पूछकर रीमिक्स बनाए जाते हैं। ओरिजिनल गाना जो बना था वो कंपोजर और गीतकारों की कलाकारी है और किसी को इसे बदलने का अधिकार नहीं है।'

शाहिद के घर आए नन्हें मेहमान से मिलने अस्पताल पहुंचे ईशान खट्टर, मां नीलिमा भी दिखीं साथ