scriptफिल्म ‘अंधाधुंध’ देख इम्प्रेस हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, ट्वीट कर आयुष्मान को आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद | Legend Singer Lata Mangeshkar Impressed With Ayushmann Acting, Singing | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘अंधाधुंध’ देख इम्प्रेस हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, ट्वीट कर आयुष्मान को आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) ने देखी ‘अंधाधुंध’ ( Andhadhun ) फिल्म
फिल्म देख आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की जमकर तारीफ
ट्वीट कर दी दुआएं

नई दिल्लीMar 01, 2020 / 11:09 am

Shweta Dhobhal

सिंगर लता मंगेशकर ने की आयुष्मान खुराना की तारीफ

सिंगर लता मंगेशकर ने की आयुष्मान खुराना की तारीफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) फिल्मों में लीग से हटकर किरदार को निभाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुंध’ ( Andhadhun ) के लिए आयुष्मान को बॉलीवुड की एक बड़ी हस्ती ने उनके काम की खूब तारीफ की है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में अपनी मधुर आवाज़ के लिए मशहूर स्वर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) की। जी हां, हाल ही में उन्होंने ‘अंधाधुध’ देखी। जिसके देखने के बाद उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की।

https://twitter.com/ayushmannk?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ayushmannk/status/1233643879426969600?ref_src=twsrc%5Etfw

लता मंगेशकर को उनकी फिल्म इतनी पंसद आई कि उन्होंने आयुष्मान के लिए एक ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा- “आयुष्मान खुराना जी नमस्कार! मैंने आपकी फिल्म ‘अंधाधुंध’ ( Andhadhun ) आज देखी। आप ने बहुत अच्छा काम किया है और जो भी गाने आप ने गाएं है वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बधाई देती हूं और आपको भविष्य में बहुत यश मिले ऐसी मंगल कामना करती हूं।” इस ट्वीट को पढ़ आयुष्मान खुराना ने रिप्लाई करते हुए कहा- “लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने इतनी मेहनत की थी। आर्शीवाद के लिए शुक्रिया।”

anda.jpg

बता दें कि आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुध’ ( Andhadhun ) ने कई रिकॉर्ड बनाए थे। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के चीन के बॉक्स ऑफिस पर भी तबाड तोड़ कमाई की थी। साथ ही इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना संग बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस तब्बू ( Tabbu )और राधिका आप्टे ( Radhika Apte ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘अंधाधुंध’ देख इम्प्रेस हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, ट्वीट कर आयुष्मान को आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो