scriptपापा के खाना न खाने से परेशान है ये छोटी बच्ची, वीडियो ने रवीना टंडन का जीता दिल | Little Girl's Concern for her father won Raveena Tandon's heart | Patrika News

पापा के खाना न खाने से परेशान है ये छोटी बच्ची, वीडियो ने रवीना टंडन का जीता दिल

Published: Feb 04, 2022 05:53:29 pm

Submitted by:

Archana Keshri

एक पिता का अपनी बेटी के लिए चिंता करना आम बात है, मगर बेटी भी अपने पिता की चिंता करे और वो भी इतनी छोटी उम्र में तो शायद आपका दिल भी पिघल जाएगा।

पापा के खाना न खाने से परेशान है ये छोटी बच्ची, वीडियो ने रवीना टंडन का जीता दिल

पापा के खाना न खाने से परेशान है ये छोटी बच्ची, वीडियो ने रवीना टंडन का जीता दिल

इंटरनेट पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने पिता के लिए इतनी चिंतित दिख रही है कि वो रोने लगती है। उसे अपने पापा के खाना न खाने पर बहुत दुख हो रहा है।
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में, एक छोटी बच्ची अपने पिता द्वारा खाना न खाने पर रोते हुए दिखाई दे रही है। बच्ची की विचारशीलता ने यह कहते हुए सभी को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि “बेटियाँ सबसे अच्छी होती हैं”।

इस क्लिप की शुरुआत लड़की के आंसुओं से होती है, जब उसकी मां उस बच्ची से पूछती है क्या हुआ है, और वो क्यों रो रही है तो वह बच्ची बहुत टूटे हुए मन से अपना दर्द बयां करती है कि उसके पिता लंबे समय तक बिना खाए-पिए काम पर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें

सारा अली खान के द्वारा की गई स्पॉट गर्ल के साथ ऐसी हरकत पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह किया ट्रोल

एक पत्रकार ने इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा की इतनी फिक्र “ये होती है, बेटीयां” जिन लोगों को बेटीयां बोझ लगती वो एक वार वीडियो जरूर देख ले।’

https://twitter.com/chitraaum?ref_src=twsrc%5Etfw
लड़की को अपनी माँ से यह कहते हुए सुना जाता है कि उसके पिता उसकी दुकान पर जाने से पहले केवल एक बार खाना खाते हैं और फिर वो रात को ही खाना खा पाते है, लेकिन बीच में खाने का समय नहीं होता है। लड़की कहती है, “रात को खाते हैं, लेकिन शाम को तो उनका पेट खली ही रहता है ना।”
https://twitter.com/RajeshK82697609/status/1489466293027627009?ref_src=twsrc%5Etfw
माँ द्वारा उसे शांत करने के सभी प्रयासों के बावजूद लड़की रोती हुए कहती है, “मुझे उनकी चिंता होती है न पापा की।”

https://twitter.com/NaaneBhratiya/status/1489513565904306176?ref_src=twsrc%5Etfw
फिर उस बच्ची की माँ उसे समझाने की कोशिश करती है कि उसके पिता को अपने ग्राहकों को सामान देना भी तो जरुरी था, लड़की ने जवाब दिया “तो मम्मा, इंसान खाना खाएगा ना, वो भी तो खाना खाते हैं, तो मेरे पापा भी तो खाना खाएंगे ना।”
https://twitter.com/TandonRaveena/status/1489512531588939779?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया है, कई माता-पिता भी इस वीडियो से भावुक हो गए। यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बच्ची को आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें

‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ को जालिदार कपड़ों में देख भड़के लोग, कहा, ‘कपड़े पूरे पहना करो, नहीं तो…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो