scriptयूनिक टाइटल की वजह से सुर्खियों में है तापसी पन्नू की लूप लपेटा, जानिए क्या है इसका मतलब | looop lapeta of taapsee pannu tahir raj bhasin releasing on 4 february | Patrika News

यूनिक टाइटल की वजह से सुर्खियों में है तापसी पन्नू की लूप लपेटा, जानिए क्या है इसका मतलब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2022 07:50:02 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

तापसी पन्नू अपनी लेटेस्ट फिल्म के साथ एक बार फिर वापस आ रही हैं। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू ताहिर राज के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इसकी रिलीज से पहले इसकी काफी चर्चा है औऱ वजह है इसका नाम।

TAAPSEE PANNU

TAAPSEE PANNU

तापसी पन्नी की आगामी फिल्म लूप लपेटा एक जर्मन फिल्म रन लोला रन का एक हिंदी रीमेक है जो 4 फरवरी को रिलीज होगी। इसके नाम को लेकर लोगों की बीच काफी चर्चा हो रही है। आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म अपने यूनीक टाइटल की वजह से भी सुर्खियों में है। फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर ताहिर राज भसीन इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं, जिसके चलते एक रीसेंट इंटरव्यू में दोनों ने इसपर काफी बातें की। दोनों ने फिल्म की कहानी, टेक्नीकल वर्क, यूनीक टाइटल के बारे में काफी कुछ बताया।
फिल्म के यूनिक नाम के चलते जब ताहिर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब मैंने फिल्म साइन की थी तब नाम फिक्स नहीं थी। उन्होंने कहा कि लोगों को शायद ये टाइटल पहली बार में समझ नहीं आए। फिर उन्होंने इसका मतलब बताया कि लूप मतलब एक चीज जो बार बार हो, लपेटा मतलब तुमने माल लपेट लिया।
वहीं तापसी इसपर आगे कहती हैं कि काफी समय से टाइटल के बारे में सोच रहे थे क्योंकि टाइटल काफी कैची और न्यूएज लगना चाहिए था। उन्होंने कहा कि ये टाइटल हमारी लुक और फील को पूरी तरह से जस्टिफाई कर रहा था।
यह भी पढ़ेंः अपने नए डांस वीडियो पर ट्रोल हो गए गोविंदा, कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने कर दिया बुरा हाल

दिलचस्प बात यह है कि तापसी की यह फिल्म लॉकडाउन के दौरान ही शूट हुई है ऐसे में कई सवाल लोगों के मन में हैं कि आखिर इसकी शूटिंग कितनी मुश्किल रही होगी ? शूटिंग के दौरान किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा होगा ? इस पर वे कहती हैं कि शूटिंग के दौरान टीम ने काफी सारे चैलेंजेस देखे हैं लेकिन बतौर एक्टर हमें दिक्कत नहीं हुई। सच कहूं तो हम एक्टर्स को चीजें स्मूथ दी जाती हैं, इसलिए हमें ज्यादा पता नहीं चलता। ये प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी होती है चीजों को सेफ रखना। वो ये भी ध्यान रखते थे कि खाने में ऐसा क्या रखें कि हम बीमार ना पड़े।
उन्होंने कहा कि गोवा में पीक सीजन में फिल्म की शूटिंग हुई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से कम लोग थे तो चीजें कंट्रोल में थी। हां, काम को खत्म होने में ज्यादा समय लगता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने अपनी किसी फिल्म में ऐसा कैमरा वर्क नहीं देखा। फिल्म को जिस तरह ट्रीटमेंट मिला है उसे दोनों ने काबिलेतारीफ बताया है।
यह भी पढ़ेंः काइली जेनर ने बना डाला रिकॉर्ड, इतने मिलियन फॉलोअर्स वाली बनी पहली लेडी

अब देखना तो यह है कि क्या दर्शक भी फिल्म को लेकर यही सोच रखेंगे या फिर फिल्म की सारी यूनिकनेस सिर्फ बातों तक ही सीमित रह जाएगी। फिलहाल फिल्म 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है औऱ हमेशा की तरह तापसी पन्नू के फैंस उनके नए अवतार को देखने के लिए जरूर एक्साइटेड होंगे। बात करें ताहिर की तो वे भी काफी मंझे हुए कलाकार हैं। अपनी एक्टिंग का दम वो पहले ही कई बड़े बैनर की फिल्मों में दिखा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो