scriptमलाइका अरोड़ा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट वायरल, अमृता अरोड़ा ने यूजर्स को सुनाई खरीखोटी | Malaika arora corona test report viral, Amrita arora lynched users | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट वायरल, अमृता अरोड़ा ने यूजर्स को सुनाई खरीखोटी

मलाइका की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने नाराजगी जताई है। अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर अलग-अलग मैसेज लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अमृता ने लिखा, क्या इस रिजल्ट को पोस्ट करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए वह इसे डिक्लेयर नहीं करेंगी।

मुंबईSep 07, 2020 / 09:37 pm

Shaitan Prajapat

malaika arora

malaika arora

केन्द्र सरकार की एसओपी आने के बाद टीवी और फिल्मों की शूटिंग होना शुरू हो गया है। सेट पर कोविड-19 के प्रति सुरक्षा बरती जा रही है और हर तरह की सावधानियों का ख्याल रखा जा रहा है। क्रू मेंबर्स सेट पर पीपीई किट पहन और मास्क लगाकर काम कर रहे है। इसके बाद शूटिंग चल रही है, लेकिन बहुत सारे ऐसे टीवी सीरियल है जिनके शूटिंग के दौरान कलाकार और क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इसमें इंडिया बेस्ट डांसर, कौन बनेगा करोड़पति, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो शामिल है। मलाइका अरोड़ा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट वायरल होने के बाद अमृता ने यूजर्स को लताडा है।
Malaika Arora
यूजर्स पर भड़की अमृता
मलाइका की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने नाराजगी जताई है। अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर अलग-अलग मैसेज लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अमृता ने लिखा, क्या इस रिजल्ट को पोस्ट करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए वह इसे डिक्लेयर नहीं करेंगी। इसे डिस्कस करने में आनंद की क्या बात है कि और यह अनुमान लगाने की कि उन्हें यह कैसे और कब हुआ। किसी ने लाफिंग इमोजी के साथ तो यहां तक कहा है कि वह डिजर्व करती थीं। आगे उन्होंने कहा कि मलाइका की यह रिपोर्ट आखिर कैसे लीक हुई। इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर और पेशंट के बीच की गोपनीयता को लेकर सवाल भी उठाए हैं।
Malaika Arora
मलाइका ने खुद को किया क्वॉरंटाइन
अभिनेता अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मलाइका अरोड़ा भी संक्रमित पाई गई हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘हां, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने घर में खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है। मलाइका इन दिनों ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग कर रही थीं। इस शो में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस बतौर जज काम कर रहे थे। बता दें कि मलाइका के शो के सेट पर गए 7 से 8 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबरे आई थी।
Malaika Arora
सचिन त्यागी का टेस्ट निगेटिव
टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिनेता सचिन त्यागी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन हाउस ने बताया कि सचिन की नवीनतम रिपोर्ट नकारात्मक आई हैं। वह ठीक हो गए हैं और फिलहाल घर पर आराम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वह शो की शूटिंग शुरू करेंगे। सचिन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद निर्माताओं को शो का ट्रैक बदलना पड़ा।
कोरोना की चपेट में आ चुके है ये सेलेब्स
इससे पहले बच्चन फैमिली भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है। जया को छोड़कर सभी इस वायरस से जूझ चुके हैं। इनके अलावा अनुपम खेर की मां, भाई भाभी और भतीजी को भी कोराना हो चुका है। इंडस्ट्री में अब तक कनिका कपूर, किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, मोहिना सिंह, पार्थ समथान समेत कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि सभी लोग इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मलाइका अरोड़ा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट वायरल, अमृता अरोड़ा ने यूजर्स को सुनाई खरीखोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो