script80 के दशक की यह सुपरहिट अभिनेत्री अब दिखती हैं कुछ ऐसी तस्वीर देखकर नही होगा यकीन… | meenakshi seshadri look completely different in her life | Patrika News

80 के दशक की यह सुपरहिट अभिनेत्री अब दिखती हैं कुछ ऐसी तस्वीर देखकर नही होगा यकीन…

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2022 10:39:13 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

80 और 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि भले ही फिल्मों और लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से इंटरैक्ट करती रहती हैं।

meenakshi-seshadri
मीनाक्षी शेषाद्रि 80 और 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में थीं। 1983 में बॉलीवुड फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाली बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि बहुत ही अलग दिखने लगीं हैं। अपने 15 साल के सफल करियर के बाद मीनाक्षी ने फिल्मों को तब अलविदा कहा जब वो अपने करियर की ऊचाइयों पर थीं। लेकिन साल 1995 में शादी के बंधन में बंध गई और भारत को छोड़ यूएस में बस गईं। मिनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। वक्त के साथ इंसान की जिंदगी और उसका चेहरा भी बदलता है।
फिल्मी परदे से दूर रहीं मीनाक्षी की कई सालों के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इन तस्वीरों में मीनाक्षी शेषाद्रि बिलकुल ही अलग लग रहीं थी। हालांकि मीनाक्षी आज भी बहुत खूबसूरत हैं। कुछ महीनों पहले इस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड सफेद रंग की ड्रेस पहनी हैं। इसी के साथ मीनाक्षी ने अपने पुराने और नए लुक की तस्वीर शेयर की थी। हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
यह भी पढ़ें

हीरो बनने का सपना लेकर आए प्रेम चोपड़ा ऐसे बने विलन

https://twitter.com/MinaxhiSeshadri/status/1495115064776572929?ref_src=twsrc%5Etfw
मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो एक दम अलग दिख रही हैं, इस तस्वीर में उन्हें पहचानना जरा मुश्किल हो गया है। मीनाक्षी बिना मेकअप के चश्मा लगाए हुए शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं। उनको इस लुक में देख फैन हैरान हैं और कमेंट्स में लगातार सवाल कर रहे हैं। 58 साल की एक्ट्रेस इस नए लुक के बाद और भी खूबसूरत दिख रही हैं। अब मीनाक्षी ने अपनी नई फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। एक्ट्रेस काफी अलग दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीनाक्षी ने बताया कि उन्होंने नया हेयरकट लिया है।
बता दें कि मीनाक्षी लास्ट साल 1998 में फिल्म स्वामी विवेकानंद में नजर आई थीं। शादी को लेकर मीनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा था, मंने सोचा था कि मैं अमेरिका में पति के साथ रहूं और काम करने के लिए भारत आऊं. लेकिन दोनों चीजें नहीं हो सकती थी। मेरे पास कई ऑफर थे, लेकिन मैंने मना कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो