क्या शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने करवा ली लिप सर्जरी? तस्वीर हो रही है वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Jul 2021, 11:23 AM IST
क्या शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने करवा ली लिप सर्जरी? तस्वीर हो रही है वायरल
Mira Rajput

तस्वीर को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है। तस्वीर में मीरा का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। उनके होंठ पहले से काफी ज्यादा मोटे दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार होते हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी काफी पॉपुलर हैं। वह भले ही फिल्मों से ताल्लुक नहीं रखती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती हैं। लेकिन अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने शादी से पहले बदल लिया था अपना नाम

वायरल हुई मीरा की तस्वीर
इस तस्वीर को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है। तस्वीर में मीरा का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। उनके होंठ पहले से काफी ज्यादा मोटे दिखाई दे रहे हैं। उनके चिकबोन्स भी उभरे हुए हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या उन्हें लिप सर्जरी करवा ली है?

mira_rajput.jpg

फिल्टर के जरिए बदला लुक
लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है कि क्योंकि मीरा का ये लुक रियल नहीं है। उन्होंने एक स्नैपचैट पर मौजूद एक लिप फिलर फिल्टर लगाकर इस लुक में फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैंने अपने लिप्स की बस लाइनिंग की है, उसके अलावा कुछ नहीं किया।" इसके बाद उन्होंने लिखा, "मैं अपने ग्वा शा के साथ काफी रेगुलर रहती हूं।" उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: सलमान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन 10 स्टार्स को जीवन में किस बात का है सबसे ज्यादा पछतावा

2015 में की थी अरैंज मैरिज
बता दें कि मीरा राजपूत आए दिन फैंस के साथ अपनी और शाहिद कपूर की भी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दोनों ने 7 जुलाई, 2015 को शादी की थी। दोनों के बीच में 13 साल का अंतर है लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच बेशुमार प्यार है। दोनों ने अरैंज मैरिज की थी। फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं होने के बावजूद भी मीरा राजपूत ने खुद को ग्लैमर की दुनिया में पूरी तरह ढाल दिया है। शादी के बाद मीरा और शाहिद के दो बच्चे मीशा और जैन हैं।