scriptब्रा के बिना हरनाज संधू ने कराया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, यहां देखिए तस्वीरें | miss universe harnaaz sandhu post photos without bra on instagram | Patrika News

ब्रा के बिना हरनाज संधू ने कराया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, यहां देखिए तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2021 11:39:28 am

Submitted by:

Shivani Awasthi

हरनाज संधू ने एक फोटोशूट कराया है। उनका फोटोशूट काफी बोल्ड नजर आ रहा है। जिसे देख यूजर्स बेहद क्रेजी हो गए है। इस फोटोशूट में उन्होंने कोट से बदन ढका है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में हरनाज ने क्राउन पहना हुआ है। वहीं पिंक कलर का कोट पहने नजर आ रही है।

harnaaz_sandhu.jpg

HARNAAZ SANDHU MISS UNIVERSE 2021

मिस यूनिवर्स 2021 बनने के बाद से ही हरनाज संधू चर्चा में हैं। आए दिन वो किसी न किसी इवेंट में दिखाई दे रही हैं। हो भी क्यों न, उन्होंने अपने माता पिता के साथ ही भारत देश का सिर पर गर्व से ऊंचा कर दिया है। टाइटल जीतने के बाद से हर तरफ सब हरनाज संधू के बारे में जानना चाहते हैं। लोगों के अंदर उनको लेकर काफी क्रेज देखने को मिला है। एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स हरनाज की झोली में गिर रहे हैँ। इसी क्रम में हरनाज ने एक फोटोशूट कराया है। उनका फोटोशूट काफी बोल्ड नजर आ रहा है। जिसे देख यूजर्स बेहद क्रेजी हो गए है। इस फोटोशूट में उन्होंने कोट से बदन ढका है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में हरनाज ने क्राउन पहना हुआ है। वहीं पिंक कलर का कोट पहने नजर आ रही है। इस तस्वीर में उन्होंने कोट के अंदर ब्रा नहीं पहनी है। फोटो में उन्होंने लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर किया है। जिस पर निगाहे हटाना बेहद मुश्किल है।
हरनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, पूरा ब्रह्मांड आपके अंदर है। अन्य पोस्ट की तरह ही उनकी इस पोस्ट पर भी लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बता दें कि टाइटल जीतने के बाद से ही हरनाज संधू के सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या बढ़ं गई है। हर तरफ लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। अपने इन्ही फॉलोअर्स के लिए हरनाज संधू कई सारे पोस्ट कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

बिना मेकअप के अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाएंगे फैंस, ये देखिए

हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। महज 21 साल की उम्र में उन्होंने यह खिताब अपने साथ भारत के नाम कर लिया है। बता दें कि इससे ठीक 21 साल पहले यह खिताब लारा दत्ता ने अपने नाम किया था और उससे पहले यह खिताब सुष्मिता सेन के हाथ लगा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन वे पहली भारतीय महिला थी जिन्होंने यह खिताब अपने नाम किया था। अब लारा दत्ता के बाद इतने लम्बें इंतजार के बाद एक बार फिर यह ताज भारत की झोली में आया है। जिस पल यह खिताब भारत के नाम आया उस पल न जाने कितने भारतीयों की आंखे नम हुई होगीं। सिर्फ हरनाज के करीबी ही नहीं बल्कि उस पल को देखने वाले लगभग हर भारतीय शख्स की एक जैसी ही भावनाएं होगीं। पंजाब की हरनाज ने पराग्वे और साउथ अफ्रीका की प्रतियोगियों को पछाड़कर ये खिताब अपने नाम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो