scriptरियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, देखे कुछ तस्वीरें | Mithun Chakraborty's daughter-in-law Madalsa Sharma is very glamorous | Patrika News

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, देखे कुछ तस्वीरें

Published: May 03, 2022 11:32:59 am

Submitted by:

Manisha Verma

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) किसी बड़ी बाॅलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं। खूबसूरती मेंं देती हैं बड़े -बड़े बाॅलीवुड सेलेब्स को टक्कर। इसी बीच मदालसा शर्मा की कुछ अनदेखी तसेवीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

Mithun Chakraborty's daughter-in-law Madalsa Sharma is very glamorous

Mithun Chakraborty’s daughter-in-law Madalsa Sharma is very glamorous

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिंव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंन के साथ शेयर किया करती हैं। मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया तस्वीर देख फैस की धरकन बढ जाती हैं। अगर आप मदालसा के फैन नहीं हैं तो उनकी तस्वीरों को देख जरूर बन जाएंगे।
मदालसा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही ज्यादा बोल्ड भी हैं। उनकी खूबसूरती के आगे सब फेल हैं। अगर आप मदालसा को इंस्टाग्राम पर फोलो करते हैं तो आप जानते होगे। अभीनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री की एक से बढ़कर एक तस्वीरें मौजूद हैं।
मदालसा शर्मा इन दिनों स्टार प्लस के शो अनुपमा में नजर आ रही हैं। इस शो में उन्हें काव्या की भूमिका में फैंस उन्हे खूब पसंद कर रहे हैं। एक्टिंग में भी काफी शानदार हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू। काव्या का कैरेक्टर भले ही नेगेटिव है, लेकिन फैंस को उनका प्यार बखूबी मिलता है। नेगेटिव रोल करने के बावजूद अभिनेत्री को दर्शक देखना काफी ज्यादा पंसद करते हैं।
अनुपमा शो में एंट्री करने के बाद से मदालसा का फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है। अब अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी पहले से काफी अधिक बढ़ गई हैं। मदालसा ने शो में ऐसी औरत का कैरेक्टर प्ले किया है जिसे शादीशुदा और तीन बच्चों के बाप से प्यार हो जाता है। अपने लुक के साथ शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिल पर राज करती हैं अभिनेत्री।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो