script45 साल बाद Sanjay Leela Bhansali की ‘हीरामंडी’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी Mumtaz! | Mumtaz Will Be Back On Big Screen After Years In Sanjay Leela Bhansali's Film Heera Mandi | Patrika News

45 साल बाद Sanjay Leela Bhansali की ‘हीरामंडी’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी Mumtaz!

Published: Jul 11, 2022 02:13:28 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heera Mandi) की खूब चर्चा हो रही हैं. अब खबर आ रही है कि इस सीरीज के जरिए सालों पर फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकीं मुमताज (Mumtaz) भी फिल्मों में वापसी कर सकती हैं.

सालों बाद Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी Mumtaz

सालों बाद Sanjay Leela Bhansali की ‘हीरामंडी’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी Mumtaz

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बनाने के बाद अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पाकिस्तान की ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) पर अगली सीरीज बनाने की तौयारी में हैं, जिसकी शूटिंग को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं. खास बात ये है कि इस सीरीज के जरिए भंसारी अपना पहला डिजिटल डेब्यू देने जा रहे हैं. भंसारी की इस सीरीज को Netflix पर रिलीज किया जाएगा, जिसको लेकर खबरें सामने आती रहती हैं. फैंस भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.
इस सीरीज में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और मनीषा कोइराला (anisha Koirala) अहम भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा हाल में एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है, जिसको लेकर मनीषा कोइराला ने एक पोस्ट भी साझा किया है, जिसके बाद उस एक्ट्रेस का सीरीज में होने का अंदाजा लगया जा रहा है.

ये नाम किसी और का नहीं बल्कि 70 से 80 दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) का है. खबरों की माने तो भंसाली की इस सीरीज से एक्ट्रेस 45 साल बार पर्दे पर वापसी कर रही हैं. हाल में मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में संजय लीला भंसाली, मुमाज और मनीषा कोइराला साथ नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

डायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी, बोलीं – ‘हमारे यहां Kaali पका हुआ मांस खाती है’

mumtaz_will_be_back_on_big_screen.jpg

साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए मनीषा ने कैप्शन में लिखा ‘लीजेंड की कंपनी में..मुझे ऐसे अद्भुत क्रिएटिव लोगों के साथ बेहद पसंद है..मेरा चेहरा यह सब बयां है #धन्य #जीनियस #संजयलीलाभंसाली #मुमताज़’. वहीं मनीषा कोइराला द्वारा शेयर की पोस्ट को लेकर अब सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं दोनों भंसाली की इस अपकमिंग सीरीज में साथ नजर आने वाली हैं.

इतना ही नहीं सामने आ रही खबरों की माने तो, इस दोनों एक्ट्रेसेस ने भी भंसाली के साथ काम करने के लिए हां कह दी है. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करते तो, मनीषा अब जल्द ही कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवडेट फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) में नजर आने वाली हैं. इससे पहले वो ‘इंडिया स्वीट्स एंड स्पाइसेस’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो