बोल्ड तस्वीरों की वजह से हिना खान हो रही हैं ट्रोल, धर्म के चलते और कितनी एक्ट्रेसेस को सुनने पड़े ताने

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 Mar 2021, 02:21 PM IST
बोल्ड तस्वीरों की वजह से हिना खान हो रही हैं ट्रोल, धर्म के चलते और कितनी एक्ट्रेसेस को सुनने पड़े ताने
Muslim Actresses Troll For Her Bold Pics

छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब लोकप्रियता हासिल करती हैं। लेकिन मुस्लिम धर्म की वजह से उनके छोटे कपड़ें पहनने से कई लोगों को आपत्ति भी होती है। जिसकी वजह से अक्सर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। वैसे हिना खान ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री की कई मुस्लिम एक्ट्रेस को कपड़ों की वजह से ताने सुनने पड़ते हैं।

नई दिल्ली। छोटा पर्दा हो या फिर पर्दा वह फिल्मों-धारावाहिकों के साथ- साथ ग्लैमरस की वजह से भी जाना जाता है। अक्सर एक्ट्रेसेस को बड़े ही बोल्ड अंदाज में देखा गया है। लेकिन धर्म के चलते कई बार इन एक्ट्रेसेस को उनका ग्लैमरस दिखना भारी पड़ जाता है। अक्सर हमने देखा है कि मुस्लिम अभिनेत्रियां जब भी कोई शॉट्स ड्रेसेस पहनती हैं। तो सोशल मीडिया पर उनकी अलोचनाएं शुरू हो जाती हैं। चलिए आज आपको कुछ ऐसी ही मुस्लिम एक्ट्रेसेस के बारें में बतातें हैं। जिन्हें उनके पहनावे की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

hina_1.jpg

हिना खान

इस लिस्ट में हिना खान का नाम टॉप पर इसलिए आता है क्योंकि हाल ही में हिना खान को उनके कपड़ों को लेकर खूब ट्रोल किया गया। दरअसल, हाल ही में हिना छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई हुईं। जहां से उन्होंने समुद्र के बीच मस्ती करते हुए स्विमसूट पहने तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरों में हिना ने ब्लू कलर का स्विमसूट पहना हुआ है। जिसके बाद से लोग उन्हें ट्रोल करते हुए उन्हें मुस्लिम होकर ऐसे कपड़ें पहनने पर उन्हें शर्म करने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan परिवार के साथ वेकेशन के लिए पहुंचीं मालदीव, तस्वीरें हुईं वायरल

sara_3.jpg

सारा खान

शो 'बिदाई' से खूब लोकप्रियता पाने वाली एक्ट्रेस सारा खान भी अक्सर अपनी आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। वह जब-जब अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वह तब-तब मुस्लिम होने की वजह से अपने पहनावे को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। ट्रोलर्स सारा के लिए कई अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखाई देते हैं। ट्रोल करते हुए अक्सर लोग उन्हें यह दिलाते हैं कि वह मुसलमान हैं। साथ ही ऐसे कपड़ों के चलते उन्हें धर्म को छोड़ने तक की सलाह देते हुए दिखाई देते हैं।

arshi_1.jpeg

अर्शी खान

रियलिटी शो बिग बॉस 11 से फेम पाने वाली कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अर्शी खान भी अपने पहनावे के चलते ट्रोल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और बिकनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें देख लोग भड़क उठते हैं। उनकी बिकनी वाली तस्वीरों में लोग कई भद्दे कमेंट्स करते हुए नज़र आए।

यह भी पढ़ें- शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान भी राजनीति में रखने जा रही कदम, कांग्रेस पार्टी में होने जा रही शामिल...

gau.jpg

गौहर खान

गौहर खान छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और डासिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। उनका नाम जानी-मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट शुमार है। लेकिन गौहर खान को भी अपनी आउटफिट और मुस्लिम होने की वजह से सरेआम शर्मिंदा होना पड़ा है। दरअसल, एक म्यूजिक शो में गौहर होस्ट कर रही थीं और वहां स्टेज पर चढ़कर एक शख्स ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। शख्स का कहना था कि वह एक मुस्लिम औरत हैं। उन्हें ऐसे कपड़े पहनने का कोई हक नहीं है।

shama.jpg

शमा सिकंदर

एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। दरअसल, अक्सर देखा गया है कि शमा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। एक बार उन्होंने रमजान के महीने में बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर दी थीं। जिसे देख लोग भड़क उठे थे। शमा को लोगों ने कमेंट करते हुए कहा था कि थोड़ी तो शर्म करो। तुम मुस्लिम हो..अपनी कौम का ख्याल रखो।