बदायूं केस: अमिताभ बच्चन की नातिन Navya का फूटा महिला आयोग पर गुस्सा, दुष्कर्म मामले में की आलोचना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Jan 2021, 12:57 PM IST
बदायूं केस: अमिताभ बच्चन की नातिन Navya का फूटा महिला आयोग पर गुस्सा, दुष्कर्म मामले में की आलोचना
Navya Naveli condemns Women's Commission in Badaun case

  • बदायूं केस ( Badaun gang rape ) पर अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की नातिन नव्या नवेली नंदा ( Navya Navli Nanda ) का फूटा गुस्सा
  • महिला आयोग की सदस्य के बयान की आलोचना की

नई दिल्ली। बदायूं में 50 वर्षीय महिला संग हुए गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर से देश को शर्मसार करके रख दिया है। वहीं महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी देवी के बयान से लोगों में गुस्सा और भी बढ़ गया है। बॉलीवुड की तरफ से भी चंद्रमुखी देवी की निंदा की जा रही है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की नातिन नव्या नवेली ( Navya Naveli Nanda ) ने भी बदायूं दुष्कर्म मामले में महिला आयोग की प्रतिनिधि के बयान की आलोचना की है।

यह भी पढ़ें- बदायूं केस: महिला आयोग की सदस्य के बयान पर भड़कीं Pooja Bhatt, ट्वीट कर उठाए कई सवाल

 

amit_3.jpg

नव्या नवेली नंदा का इंस्टाग्राम पोस्ट

बदायूं केस को लेकर नव्या नवेली नंदा ( Navya Naveli Nanda Instagram ) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने 'नेशनल कमिशन फॉर वीमेन' की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है। फोटो के साथ ही उन्होंन लिखा है कि "कब परिस्थितियां बदलेगी।" नव्या का यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Amrapali Dubey हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री, एक फिल्म में काम करने का लेती हैं इतने रुपए

amit_4.jpg

महिला आयोग सदस्य चंद्रमुखी देवी का बयान

बदांयू केस पर बयान देते हुए नेशनल वीमेन कमीशन के प्रतिनिधि चंद्रमुखी देवी ( NCW Chandramukhi Devi ) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "अगर उनपर किसी का दबाव भी था तब भी एक महिला को समय का ध्यान रखना चाहिए और उन्हें लेट बाहर नहीं निकलना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है अगर पीड़िता अकेले नहीं जाती या परिवार के किसी व्यक्ति के साथ गई होती। तो उसे बचाया जा सकता था।' इस मामले में पूजा भट्ट ने भी ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया है।