scriptड्रग्स केस: NCB अफसर ने Rhea Chakraborty के झूठ को लेकर किया बड़ा खुलासा, होगी लंबी सजा? | ncb officer claims charas ganja found at Rhea chakraborty home | Patrika News

ड्रग्स केस: NCB अफसर ने Rhea Chakraborty के झूठ को लेकर किया बड़ा खुलासा, होगी लंबी सजा?

Published: Oct 01, 2020 02:44:44 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने रिया के वकील के दावों को गलत बताते हुए ड्रग्स को लेकर सच उजागर किया है। जिसके चलते रिया को लंबी सजा हो सकती है।

NCB on Rhea Chakraborty

NCB on Rhea Chakraborty

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले (Sushant Singh Rajput death case) में ड्रग एंगल सामने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह फंसी हुई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पैनी नजर उनपर बनी हुई है। वो अभी भायखला जेल में बंद हैं और जमानत के लिए पूरी कोशिशें कर रही हैं। रिया के वकील ने मंगलवार को कोर्ट में कई दलीलें रखी थीं जिसमें उनकी सजा को कम किए जाने की मांग थी। सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) ने कहा था कि एनसीबी (NCB) के पास रिया के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है बल्कि थोड़ी सी ड्रग्स की बात सामने आई है। वो भी सुशांत के लिए इस्तेमाल की गई थी। वहीं एनसीबी ने अब बड़ा खुलासा किया है जिसके तहत रिया चक्रवर्ती को 10 से 20 साल की जेल हो सकती है।

सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताने पर Baba Ramdev ने जताया गुस्सा, कहा- वो लड़का होनहार था, ये लोग नशे में जीने वाले नर्क के कीड़े

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि रिया के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) बरामद की गई थी। उन्होंने कहा कि शायद रिया के वकील को इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके घर से डेढ़ किलो चरस और भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ था। रिया के साथ-साथ शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को भी 10 से 20 साल की सजा होने की बात एनसीबी द्वारा कही गई है। एनसीबी ने ये साफ किया है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर रही हैं। जांच एजेंसी ने ये भी साफ किया कि उनका सुशांत सिंह राजपूत केस से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत मामला सीबीआई का है। हम ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करने की कोशिशों में लगे हैं।

एनसीबी द्वारा ये भी कहा गया है कि ड्रग लिंक (Drug Link) में कई बड़े-बड़े लोग शामिल हैं। उन्होंने रिया और शोविक को ड्रग सप्लायर बताया। जो एक बड़ा अपराध है। एनसीबी ड्रग्स का धंधा करने वाले बड़े गुर्गों को पकड़ने की कोशिशों में लगी हुई है। ड्रग केस में पूरे कनेक्शन एनसीबी सामने लाना चाहती है। अभी तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन सभी के घर से ड्रग्स बरामद की गई थी। एनसीबी के पास ड्रग्स की पेमेंट करने के भी सबूत हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो