script

‘दसवीं’ की रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स को Abhishek Bachchan से मांगनी पड़ी माफी, कर दी ऐसी हरकत

Published: Apr 07, 2022 10:18:48 am

Submitted by:

Vandana Saini

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले नेटफ्लिक्स को एक्टर से मांफी मांगनी पड़ गई, जिसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जूनियर बच्चन का एक वीडियो साझा किया है और ये बात लिखी है.

'दसवीं' की रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स को Abhishek Bachchan से मांगनी पड़ी माफी

‘दसवीं’ की रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स को Abhishek Bachchan से मांगनी पड़ी माफी

इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म 7 अप्रैल यानी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी. फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले नेटफ्लिक्स को एक्टर से माफी मांगनी पड़ गई. नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जूनियर बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी चौंकाने वाला है.
हमेशा शांत नजर आने वाले अभिषेक बच्चन वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इस वीडियो में अभिषेक बुरी तरह भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही नेटफ्लिक्स ने एक्टर के इस वीडियो को शेयर करते हुए उनसे माफी भी मांगी है. शेयर किए गए वीडियो में कुछ लोग अभिषेक से ऑडिशन देने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. लोगों की ये सुनने के बाद अभिषेक बच्चन का पारा अचानक से हाई हो जाता है. गुस्से में अभिषेक पूछते हैं कि ‘आप लोग मेरा ऑडिशन लेना चाहते हैं?’
यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड स्टार्स के ‘अच्छे और बुरे’ सीक्रेट्स आपको भी कर देंगे हैरान और परेशान

अभिषेक आगे कहते हैं कि ‘मैं 70 फिल्मों में काम कर चुका हूं और आप लोग मेरा ऑडिशन लेना चाहते हो. जाकर मेरी फिल्में देखो’. इसके बाद अभिषेक के सामने एक कैमरामैन आ जाता, जिसको देखर एक्टर उस पर भी भड़कने लग जाते हैं और उसका कैमरा छीन लेते हैं. इस वीडियो साझा करते हुए नेटफ्लिक्स कैप्शन में लिखता है कि ‘इस घटना के संबंध में एक बयान: हम अभिषेक बच्चन को नाराज नहीं करना चाहते और इस लीक वीडियो की वजह से उन्हें गुस्सा आया हो तो इसके लिए माफी मांगना चाहते हैं’.
नेटफ्लिक्स ने आगे लिखा कि ‘दासवीं बहुत तनावपूर्ण हो सकती है और हमें यकीन है कि वे इसे खुद पर लागू कर रहे हैं. हम उन्हें आने वाली परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हैं’. बता दें कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है इसलिए इस देखकर ये बिल्कुल ना सोचें कि अभिषेक ने सच में उन लोगों के साथ ऐसा बर्ताव किया है. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में अभिषेक एक जाट नेता के किरदार में नजर आएंगे, जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद होता है. यामी गौतम जेलर बनी हैं और निमरत कौर गंगाराम यानी अभिषेक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो