scriptSushmita Sen to Shah Rukh Khan Good and Bad Secrets | इन बॉलीवुड स्टार्स के 'अच्छे और बुरे' सीक्रेट्स आपको भी कर देंगे हैरान और परेशान | Patrika News

इन बॉलीवुड स्टार्स के 'अच्छे और बुरे' सीक्रेट्स आपको भी कर देंगे हैरान और परेशान

बॉलीवुड में कई स्टार्स आपके भी फेवरेट होंगे और आप भी चाह रखते होंगे कि उनके सीक्रेट्स आपको भी पता चलें. वैसे तो आपको उनके बारे में ज्यादातर चीजों का पता होता है, लेकिन उनकी कुछ बातें और आदतें ऐसी हैं, जिसके बारे आप जानकर हैरान और परेशान दोनों हो सकते हैं.

Published: April 06, 2022 05:34:09 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक कलाकार भरे पड़े हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों की संख्या में है. हर फैन अपने स्टार के बारे में सबस कुछ जाने की इच्छा भी रखता है. वो चाहता है कि वो जिस स्टार को पसंद करता है उसके बारे में सब जान सके. ऐसे में हम उनके फैंस की पूरी मदद करते हैं और उन तक पहुंचे हैं कि उनके फेवरेट स्टार्स की हर जानकारी. आज भी उनके फैंस के लिए कुछ ऐसे ही सीक्रेट्स लेकर आए हैं, जो आपको चौका देंगे.
इन बॉलीवुड स्टार्स के 'अच्छे और बुरे' सीक्रेट्स आपको भी कर देंगे हैरान और परेशान
इन बॉलीवुड स्टार्स के 'अच्छे और बुरे' सीक्रेट्स आपको भी कर देंगे हैरान और परेशान
आपने कई शो के दौरान स्टार्स के मुंह से उनकी अच्छी और बुरी आदतों के बारे में सुना होगा, लेकिन आपको याद नहीं रहता होगा कि कौनसी आदत उनकी अच्छी होती हैं और कौन सी बुरी. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी ये बात तो सुनी होंगी अच्छी और बुरी आदतें और हैरान करने के साथ-साथ परेशान भी कर सकती हैं और हंसा भी सकती हैं, तो चलिए जानते हैं आपके फेवरेट स्टार के सीक्रेट्स क्या हैं.
यह भी पढ़ें

Govinda के सुपरहिट गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' का भोजपुरी वर्जन लोगों के बीच मचा रहा धूम, क्या आपने सुना?

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के फैस के लिए ये जानना बेहद जरूरी है कि वो सबसे खराब पर्सनल हाइजीन ये है कि अपनी जींस को महीने में केवल 1 ही बार धुलवाते हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कपिल शर्मा शो में किया था. साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि जींस को अगर कुछ समय के लिए फ्रीजर में भी रख दें तो उनकी क़्वालिटी बनी रहती है.
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान को सबसे गंदी आदते है अपने हाथों के नाखून चबाने की. उन्होंने इस बात का खुलासा खुद किया था कि उनको ये आदत बचपन से है. करीना ने कई बार इससे छुटकारा पाने के उपाय भी किए, लेकिन वो नाकाम ही रहीं. इसके अलावा वो सैफ अली खान की तरह ही अपनी जींस महीने में केवल 1 बार ही धुलवाती हैं.
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

मिस यूनीवर्स रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को सांप बेहद पसंद है. हम जानते हैं कि आपको ये बात सुनकर काफी हैरानी हुई होगी, लेकिन ये सच है. खास बात ये है कि उन्होंने ए क अजगर (Pythons) पाला हुआ है. इसके अलावा सुष्मिता को अपने बालकनी के पास वाले आउटडोर बाथरूम के बाथ टब में नहाने में काफी मज़ा आता है.
सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के दंबग भाईजान यानी सलमान खान को साबुन इकट्ठा करने की बड़ी बुरी आदत है. सलमान की ये अजीब आदत कुछ ऐसी है कि उनके पास दुनिया भर से साबुन मिल जाएंगे. साथ ही उनके पास डीक्राफ्टेड, डिज़ाइनर और हर्बल साबुन का खजाना है.
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान को सबसे ज्यादा खाना खाते समय फ़ोटो खिंचवाने का शौक है. वो खाते समय भी फ़ोटो खिंचवाने से कतराते नहीं हैं. इसके अलावा किंग ख़ान गैजेट और वीडियो गेमिंग के काफी शौकीन हैं. उनका बंगला मन्नत गेमिंग डिवाइस्स से भरा पड़ा है.
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन उभयलिंगी (Ambidextrous) हैं, जिसका मतलब है कि वो दोनों हाथों का बराबर इस्तेमाल कर सकते हैं. वो अपने दोनों हाथों से एक जैसा लिख सकते हैं
प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta)

बॉलीवुड की डिंपल क़्वीन कही जाने वाली प्रीति ज़िंटा को अपने बाथरूम की सफ़ाई करना बेहद पसंद है. है ना थोड़ा अजीब, लेकिन अगर वो ज्यादा तर अपना समय घर पर बिताती हैं तो वो यही काम करना पसंद करती हैं.
सनी लियोन (Sunny Leone)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी एक अच्छी आदत के लिए जानी जाती हैं और वो है कि वो हर 15 से 20 मिनट में नियमित रूप से अपने पैरों को धोना पसंद करती हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का सियासी संकट जल्द खत्म होने के आसार कम! सदस्यता को लेकर बागी विधायक कर सकते है कोर्ट का रुखMaharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बातMaharashtra Political Crisis: वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात, सुबह पहुंचे गुवाहाटीBy-Elections 2022: तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आजमेरे पास ममता बनर्जी को मनाने की ताकत नहीं: अमित शाहMumbai News Live Updates: शिवसेना ने मुखपत्र 'सामना' के जरिए बागियों पर साधा निशाना, कहा-बगावत करने वालों का सियासी करियर हुआ खत्मपंजाब: भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार IAS के बेटे ने खुद को गोली मारी, अधिकारी की पत्नी ने विजिलेंस टीम पर लगाया हत्या का आरोपMann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.