scriptNora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई? एक्ट्रेस बोली – ‘जबरदस्ती संबंध…’ | Nora Fatehi's Brother In Law Not Returned Sukesh Chandrasekhar's Gifted BMW Car | Patrika News
बॉलीवुड

Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई? एक्ट्रेस बोली – ‘जबरदस्ती संबंध…’

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के जीजा को ठग सुकेश चंद्रशेखर की ओर से एक BMW कार गिफ्ट की गई थी, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस की EOW ने काफी पूछताछ की। साथ में एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि ठग उनके साथ जबरदस्ती संबंध…।

Sep 17, 2022 / 10:17 am

Vandana Saini

Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई

Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई

200 करोड़ रुपये से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्स आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से महंगे गिफ्ट्स और कैश लेने के मामले में बॉलीवुड की दो फेमस एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से लगातार पूछताछ की जा रही है। दोनों की एक्ट्रेस से हाल में दिल्ली पुलिस की EOW टीम ने पूछताछ की है। इसी बीच नोरा से EOW को कई सवालों के जवाब मिले। एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि सुकेश उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था।
एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ‘जब उनको इस बात का शक हुआ तो उन्होंने सुकेश से संपर्क तोड़ दिया, लेकिन जैकलीन लगातार ठग से तोहफे लेती रहीं’। साथ ही पूछताछ के दौरान ये भी पता चला कि सुकेश ने सबसे पहले जैकलीन नहीं बल्कि नोरा को अपने जाल में फासने के कोशिशे की थी, जो नारो को समझ आ चुका था।

इसलिए उन्होंने गड़बड़ी देखते हुए ठग से अपने संबंध तोड़ लिए थे। साथ ही पूछताछ में नोरा ने बताया कि ‘मेरे जीजा बॉबी को सुकेश ने 65 लाख रुपये की कीमत की BMW गिफ्ट की थी’। इसके बाद नोरा के जीजा बॉबी और पिंकी ईरानी (Pinky Irani) को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें

बेटे Chaitanya और Samantha Ruth के तलाक पर कुछ ऐसा बोल गए Nagarjuna, कहा – ‘वो अब खुश है…’

https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पूछताछ दौरान ही उन दोनों ने इस बात को कबूल भी किया। इसके बाद उनसे पूछा गया कि ‘कार वापस क्यों नहीं की?’। इस सवाल के जवाब देते हुए नोरा ने कहा कि ‘सुकेश ने मांगी नहीं और हमने दी नहीं’। एक्ट्रेसने आगे बताया कि ‘उनके रिश्तेदार गाड़ी को इस्तेमाल कर रहे थे’।

इतना ही नहीं नोरा ने दावा किया है कि ‘वे किसी स्टूडियो के उद्घाटन में चेन्नई में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं और चंद्रशेखर की पत्नी ने उन्हें फीस की बजाय एक कीमती बैग और एक कार गिफ्ट में दी थी’। साथ ही अधिकारी इस बात का भी खुलासा किया कि ‘फतेही की सुकेश से कभी सामने मुलाकात नहीं हुई, लेकिन दोनों WhatsApp के जरिए जुड़े रहे’।
https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही आधिकारियों ने इस बात भी दावा किया कि ‘नोरा सुकेश की अवैध गतिविधियों के बारे में नहीं जानती थी’। साथ ही अधिकारी ने ये भी बताया कि ‘इस साल की शुरूआत में पिंकी ईरानी ने नोरा फतेही के रिश्तेदार से संपर्क किया था और कुछ कानूनी अड़चन के चलते नोरा की बजाय उसे वे कार दी गई थी’।

बता दें कि इस मामले में इन दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा टीवी एक्ट्रेस और मॉडल्स का नाम भी सामने आया है, जिनसे मुबंई पुलिस द्वारा पूछताछ भी की गई थी, जहां पता चला था कि वो ठग सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल भी पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh khan के बेटे Aryan Khan पर दिल हार बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर किया प्यार का इजहार!



Home / Entertainment / Bollywood / Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई? एक्ट्रेस बोली – ‘जबरदस्ती संबंध…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो