script

Shah Rukh khan के बेटे Aryan Khan पर दिल हार बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर किया प्यार का इजहार!

Published: Sep 16, 2022 03:38:43 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी बीच एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भी आर्यन के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।

Shah Rukh khan के बेटे Aryan Khan पर दिल हार बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Shah Rukh khan के बेटे Aryan Khan पर दिल हार बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल में आर्यन ने एडिडास स्पोर्ट्स शूज के लिए कुछ फोटोशूट करवाए थे। ये सभी फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। इसके अलावा आर्यन खान कुछ समय पहले काफी नेगेटिवी झेलने के बाद अब अपने करियर पर फोकस करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है। हम बात कर रहे हैं साल 2017 में श्रीदेवी (Sridevi) के साथ फिल्म ‘मॉम’ से बॉलीवुड डेब्यू दे चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) की।
सजल अली ने अपने इंस्टाग्राम पर सरेआम आर्यन खान के लिए अपना दिल खोल कर रख दिया। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर आर्यन खान का एक फोटो साझा किया था, जिसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी लगया था और साथ में गाना हवाएं बैकग्राउंड पर लगाया था।

उनकी ये इंस्टाग्रा स्टोरी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां एक तरह सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। साथ ही इस कयास लगाए जा रहे हैं कि सजल अली और आर्यन खान के बीच कोई खिचड़ी तो नहीं पक रही है?

यह भी पढ़ें

‘मट्टो की साइकिल’ में Prakash Jha की बेबसी और लाचारी देख अपना सा लगने लगेगा ‘मट्टो का गम’

sajal_ali.jpg

इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि सजल अपनी आने वाली फिल्म के लिए भारत के लोगों का अटेंशन पाना चाहती है। इसलिए उन्होंने ये आर्यन खान का फोटो शेयर कर ये स्टंट किया है। सजल ने आर्यन की जिस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, उसमे आर्यन व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

आर्यन ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर काफी समय पहले साजा किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी है। खास बात तो ये है कि सजल अली भी आर्यन खान को इंस्टाग्राम पर काफी फॉलो करती हैं। उन्होंने ये आर्यन की ये फोटो उनके इंस्टाग्राम पर जाकर निकाली और उसके बाद उनका स्क्रीनशॉर्ट गाने के साझा किया।
https://twitter.com/hashtag/SajalAli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा अगर सेजल के काम के बारे में बात करते, वो पाकिस्तान के कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं सजल एक बार फिर बॉलीवुड फिल्ममेकर शेखर कपूर के प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम ‘व्हट लव गॉट टू डू इट’ है। ये एक ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमे बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं।

इन स्टार्स में शबाना आजमी (Shabana Azmi) का नाम भी शामिल है। इसके अलावा फिल्म में विदेशी स्टार्स लिली जेम्स, एम्मा थॉम्पसन और ताज अटवाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 27 जनवरी, 2023 में रिलीज होगी। बता दें कि सजल ने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड और को-स्टार अहद रजा से शादी की थी।

यह भी पढ़ें

Salman Khan के ‘मर्डर प्लान’ की जांच करने मुंबई पुलिस पहुंची पंजाब

https://youtu.be/0LqOp2MNwao

ट्रेंडिंग वीडियो