scriptNagarjuna On Divorce Of Son Naga Chaitanya and Samantha Ruth Prabhu | बेटे Chaitanya और Samantha Ruth के तलाक पर कुछ ऐसा बोल गए Nagarjuna, कहा - 'वो अब खुश है...' | Patrika News

बेटे Chaitanya और Samantha Ruth के तलाक पर कुछ ऐसा बोल गए Nagarjuna, कहा - 'वो अब खुश है...'

इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की सफलता को एंजॉय कर रहे साउथ एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने बेटे चैतन्य (Chaitanya) और एक्स-बहू सामंथा रुथ (Samantha Ruth) के तालक पर ऐसी बात कह दी, जो किसी को भी हैरान कर सकती है।

Updated: September 16, 2022 04:39:24 pm

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का परचम फहराने दिग्गज एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने बेटे और एक्टर बेटे चैतन्य (Chaitanya) और एक्स-बहू सामंथा रुथ (Samantha Ruth) के तालक को लेकर भी बात की। उन्होंने इससे पहले दोनों के तलाक पर अपना कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन हाल में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि 'वो (चैतन्या) खुश है। मैं बस इतना देखता हूं। मेरे लिए ये इतना ही काफी है'। हाल में एक न्यूज पोस्टल के साथ एक्टर इस बारे में खुलकर बात की।
बेटे Chaitanya और Samantha Ruth के तलाक पर कुछ ऐसा बोल गए Nagarjuna
बेटे Chaitanya और Samantha Ruth के तलाक पर कुछ ऐसा बोल गए Nagarjuna
नागार्जुन ने बात करते हुए कहा कि 'जो उसके साथ हुआ, वो एक दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव है। हम उसे बदल नहीं सकते, जो हुआ उसे हम भुला चुके हैं और वो चीजें हमारी जिंदगी से बाहर है'। एक्टर ने कहा कि 'उन्हें उम्मीद है कि बाकी लोग भी इस बात को भूल जाएंगे'। हालांकि, उनकी ये बात उनके फैंस को हैरान भी करती हैं, क्योंकि चैतन्य और सामंथा ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बास साल 2017 में शादी की थी।

इसके बाद पिछले साल दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया और अक्टूबर में दोनों अलग हो गए। दोनों के तलाक के बाद उने फैंस काफी निराश हुए। ऐसे में नागार्जुन का ये बयान उनके फैंस का नापसंद आ सकता है। इतना ही नहीं सामंथा ने तलाक के बाद चैतन्य को वो शादी का जोड़ा भी लौटा दिया था, जो एक्टर की दादी ने उनको दिया था। तलाक के बाद दी जाने वाली एलमनी को भी एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh khan के बेटे Aryan Khan पर दिल हार बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर किया प्यार का इजहार!


वहीं दोनों के तलाक के पीछे की वजह फिल्म ‘मेजर’ की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ भी देखा जाता है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, लेकिन जब सोशल मीडिया के जरिए सामंथा से उनकी डेटिंग की बात पर सवाल किया गया था तब एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया था।

पोस्ट में लिखा था कि 'लड़की को लेकर अफवाह-सच ही होगी!! लड़के को लेकर अफवाह-लड़की ने प्लांट किया होगा!! ग्रो अप..हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं…आप भी आगे बढ़ें…अपने परिवार और अपने काम पर ध्यान दें'। इतना ही नहीं सामंथा ने करण जौहर (Karan Jahar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' के इस सीजन में भी अपने तलाक पर बात करते हुए कहा था कि 'हम दोनों को अगर एक कमरे में छोड़ा जाए तो सारी धारदार चीजें छूपानी पडेगीं'।

यह भी पढ़ें

Matto Ki Saikil Movie Review : 'मट्टो की साइकिल' में Prakash Jha की बेबसी और लाचारी देख अपना सा लगने लगेगा 'मट्टो का गम'



सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Nobel Prize 2022: स्वीडन के स्वांते पाबो को चिकित्सा के लिए मिला नोबेल प्राइज6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, छह को आएंगे नतीजेयूएई में सोमवार 3 अक्टूबर से बदल रहे हैं इमिग्रेशन रूल, भारतीयों को ऐसे होगा फायदाDussehra Rally: राष्ट्रवादी ने ताकत लगाई तो..., शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयानMaharashtra Politics: एकनाथ खडसे की होगी ‘घर वापसी’? अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से जल्द करेंगे मुलाकातआई2यू2: सक्रिय हुआ अमरीका - भारत समेत चार देशों का 'पश्चिमी Quad' समूह, खाड़ी क्षेत्र पर करेगा फोकसपीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर - 'हिमाचल की जनता उनका बेसब्री से इंतजार कर रही है'रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर में उड़ान भरने के बाद शेयर किया एक्सपीरियंस, बताया क्या क्षमता है मौजूद; देखें वीडियो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.