scriptकभी मोतियों से बनी ड्रेस तो कभी रोयल ब्यू ड्रेस में Nora Fatehi लगा रहीं बोल्डनेस का तड़का, देखें Viral Photos | Nora Fatehi Some Beautiful Photos Viral on Social Media | Patrika News

कभी मोतियों से बनी ड्रेस तो कभी रोयल ब्यू ड्रेस में Nora Fatehi लगा रहीं बोल्डनेस का तड़का, देखें Viral Photos

Published: May 03, 2022 11:35:58 am

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों टीवी के एक फेमस डांस रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा अक्सर ही उनके बोल्ड और खूबसूरत फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

कभी मोतियों से बनी ड्रेस तो कभी रोयल ब्यू ड्रेस में Nora Fatehi लगा रहीं बोल्डनेस का तड़का

कभी मोतियों से बनी ड्रेस तो कभी रोयल ब्यू ड्रेस में Nora Fatehi लगा रहीं बोल्डनेस का तड़का

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) दमदार बेली डांस का लेकर काफी पसंद की जाती हैं. नोरा ने कई फिल्मों से लेकर सॉन्ग्स में अपने जबरदस्त डांस का जलवा दिखाया है. नोरा के काफी गाने रिलीज हो चुके हैं और इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसके लिए वो इस समय काफी बिजी चल रही हैं.
साथ ही वो इन दिनों टीवी के फेमस शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो के सेट में नोरा हर दिन कुछ नए और अलग अवतार में नजर आती हैं, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
यह भी पढ़ें

जब चलती ट्रेन में Jaya Prada नहाने को हो गई थीं मजबूर, डायरेक्टर को नहीं करना चाहती थी निराश

नोरा को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं, जो उनके अंदाज और स्टाइल के दीवाने हैं. नोरा खुद भी अपने तमाम फैंस के साथ अपने धांसू फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. इन दिनों नोरा की एक फोटो-वीडियो काफी वायरल हुई थी. वायरल फोटो में नोरा व्हाइट मोती और नग से बनी हल्की ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में नजर आई थी.
नोरा के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. स्लीव बॉडीकॉन ड्रेस में नोरा एक दम परी से कम नजन नहीं आ रही थीं. नोरा की इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा नोरा ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा किए थे, जिसमें वो रोयल ब्यू ड्रेस में नजर आ रही हैं. नोरा के इस जबरदस्त और बोल्ड अंदाज को काफी पसंद आ रहा है.
साथ ही उनकी फोटो-वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके अलावा नोरा के काम की बात करें तो, उन्होंने टेम्पर, बहुबली, किक 2, शेर, लोफर, और ओपीरी जैसे फिल्मों में आइटम नंबर करके लोकप्रियता भी हासिल की. साथ ही उन्होंने जॉन अब्राह्म की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में दिलबर और ‘सत्यमेव जयते 2’ में ‘कुसु कुसु’ आइटम नंबर करके अपने फैंस पर छा गईं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो