scriptसलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार ने तोड़ा दंगल और पीके का रिकार्ड | not salman this superstar breaks record of dangal and pk | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार ने तोड़ा दंगल और पीके का रिकार्ड

पीके और दंगल भी नहीं कर पाई थी ये कारनामा जो इस ‘सुपरस्टार’ ने कर दिखाया।

Jan 20, 2018 / 07:23 pm

Amit Singh

secret superstar

secret superstar

बॉलीवुड की बड़े सुपरस्टार के फिल्मों के बीच एक रेस चलती रहती है। बॉक्सऑफिस कलेक्शन के साथ ही ये भी देखा जाता है कि किसी फिल्म ने अपने नाम कितने रिकार्ड सेट किए है और अगर रिकार्ड विदेशी धरती पर बने हो तो क्या कहना। इसी फेरिस्त में एक नाम जुड़ गया है फिल्म सीके्रट सुपरस्टार का जिसने पड़ोसी देश चीन में Highest Opening Collection के साथ ही आमिर की पिछली फिल्म पीके और दंगल का रिकार्ड Break कर दिया है।

बता दें कि आमिर खान की पिछली फिल्म Secret Superstar ने कुछ ऐसा रिकार्ड सेट कर दिया है जो उनकी पिछली फिल्में ‘पीके’ और ‘दंगल’ भी नहीं कर पाई थी। दरअसल Secret Superstar, शुक्रवार को चीन में रिलीज की गई है। फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही जिस तरह के रिकार्ड सेट किए हैं उसने ‘पीके’ और ‘दंगल’ क्या बल्कि बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

Movie Critic तरन आर्दश के मुताबिक Secret Superstar पड़ोसी देश चीन में ओपनिंग डे को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। उन्होंने इसकी वजह आमिर खान की पिछली फिल्म पीके और दंगल की popularity को बताया है। उन्होंने Twitter के माध्यम से ये जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा- ‘आमिर खान ने फिर से एक बार चीन में अच्छा रिस्पांस मिला। Secret Superstar चीन में Highest Opening करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने शुक्रवार को पहले ही दिन तकरीबन 44 लाख का बिजनेस किया है। जो फिल्म दंगल से भी ज्यादा है।’

तरन ने अपने दूसरे Tweet में कहा- दंगल और पीके के बेहतरीन गुडविल का फायदा Secret Superstar को मिला है। हालांकि आमिर का फिल्म में सिर्फ Guest Apperance था लेकिन कह सकते है कि चीन में आमिर खान की एक बेमिसाल ख्याति बन गई है उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चीन में अब ये तक माना जाने लगा है कि बॉलीवुड यानि की आमिर खान।

https://twitter.com/hashtag/SecretSuperstar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Dangal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार ने तोड़ा दंगल और पीके का रिकार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो