Pankaj Tripathi के इंस्टाग्राम पर हुए 3 मिलियन फॉलोअर्स, कालीन भैया ने देसी अंदाज में फैंस को दी अनोखी पार्टी

By: Neha Gupta
| Published: 16 Jan 2021, 12:01 PM IST
Pankaj Tripathi के इंस्टाग्राम पर हुए 3 मिलियन फॉलोअर्स, कालीन भैया ने देसी अंदाज में फैंस को दी अनोखी पार्टी
Pankaj Tripathi

  • पंकज त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर हुए 3M फॉलोअर्स
  • फैंस को अनोखे अंदाज में दी वर्चुअल पार्टी
  • ढेर सारा प्यार देने के लिए पंकज त्रिपाठी ने फैंस को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली | अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। ताबड़तोड़ उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही हैं और दर्शक उनकी अदाकारी देखकर दंग हैं। देसी स्टाइल में अभिनय करने वाले पंकज त्रिपाठी फैंस का दिल पूरी तरह से जीत चुके हैं। हाल ही में कालीन भैया ने एक और उपलब्धि हासिल की है। पकंज त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स (Instagram) पूरे हो गए हैं जिसकी खुशी में उन्होंने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया। पंकज ने अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए उन्हें अनोखे अंदाज में पार्टी भी दे डाली।

Aamir Ali ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, संजीदा नहीं इस एक्ट्रेस संग समंदर किनारे करते दिखे मस्ती

डिजिटल प्लेटफॉर्म के पंकज त्रिपाठी किंग बन चुके हैं। अब लगता है कि सोशल मीडिया पर भी वो अपना कब्जा जमाने को तैयार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। पंकज ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा- मेरे इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसपर जुड़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद। इस अवसर पर मेरी तरफ से एक आभासी पार्टी है जिसकी मेजबानी मैंने की है। पहले आप अपने किचन में जाए और एक गिलास पानी पिए फिर 5 मिनट की गहरी सांस लें, बस..। मेरे साथ जुड़ने, प्यार देने के लिए धन्यवाद।

बता दें कि पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज मिर्जापुर से सफलता मिली थी। उसके बाद मिर्जापुर की पार्ट 2 में भी उनका भौकाल कायम रहा। इसके अलावा लूडो, गुंजन सक्सेना, क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड डोर, कागज और शकीला जैसी फिल्में और वेब सीरीज ने उन्होंने अपना दीवाना बना दिया। कागज नाम की फिल्म में पंकज ने लीड रोल प्ले किया और अपने देसी स्टाइल से छा गए।