scriptपारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की हुई शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई इनकी वेंडिग की तस्वीरें | Paras Chhabra And Mahira sharma Getting Married Pictures Viral | Patrika News

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की हुई शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई इनकी वेंडिग की तस्वीरें

Published: Feb 29, 2020 11:10:51 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

शादी के जोड़े में नज़र आए पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) और माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma )
वीडियो सॉन्ग में साथ में आएंगे नज़र
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Paras Chhabra With Mahira Sharma

Paras Chhabra With Mahira Sharma

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13 ) का ये सीज़न जहां अपने दमदार टास्क के लिए याद रहेगा। वहीं पारस और माहिरा की जोड़ी ने भी लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा। गर्लफ्रेंड होने के बावजूद पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma ) को बिग बॉस के घर में दिल दे बैठे। ये दोनों अक्सर अपने रिश्तें को दोस्ती का नाम देते रहे हैं। शो के खत्म होने के बाद भी दोनों कई दिनों तक साथ नहीं दिखाई दिए। वहीं पारस टीवी शो ‘मुझसे शादी कारोगे’ ( Mujshe Shadi Karoge ) में बिजी हैं। वहीं एक बार इन दोनों की जोड़ी साथ दिखाई दी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं।

दरअसल, माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है-कुछ बड़ा होने वाला है क्या आप उत्साहित हैं? वहीं दूसरी तरफ पारस ने भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में माहिरा सफेद गाउन में दिखाई दे रही हैं। पारस छाबड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कोट पैंट पहना है। इन दोनों के लुक को ध्यान से देखें तो उनका ये लुक क्रिश्यन वेंडिग लुक में दिखाई दे रहे हैं।

बता दें जल्द ही पारस छाबड़ा और माहिरा एक सॉन्ग वीडियो में दिखाई देगें। शूट के दौरान ली गई इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फिर से हलचल मचा दी। बता दें बिग बॉस के टॉप 6 में पारस ने जगह बनाई थी। जहां उन्होंने 10 लाख लेकर गेम को बीच में छोड़ दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो