scriptपठान के भूचाल के बाद शाहरुख खान धूम 4 से करेंगे धमाका | Pathaan Mega Hit Shah Rukh Khan Will be Seen in Siddharth Anand Dhoom 4 | Patrika News
बॉलीवुड

पठान के भूचाल के बाद शाहरुख खान धूम 4 से करेंगे धमाका

Dhoom 4: पठान की लगातार सक्सेस शाहरुख की सफलता की कहानी बयां कर रही है। पठान ने कई फिल्मों के धमाकेदार रिकॉर्ड को तोड़कर कई इतिहास रचे हैं। पठान के भूचाल के बाद शाहरुख खान धूम 4 से करेंगे धमाका। फिल्म ‘धूम 4’ से खास अंदाज में नजर आएंगे एसआरके। इस खबर तो सुनते ही किंग खान के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

नई दिल्लीApr 03, 2023 / 04:18 pm

Anju Chaudhary Bajpai

srk_in_dhoom_4.jpg

SRK Look in Dhoom 4

Pathaan Mega Hit: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी। पठान के बाद बॉक्स ऑफिस पर फिर धमाका करेंगे किंग खान। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुद ट्वीटर पर इस बात का खुलासा किया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म धूम-4 का हिस्सा होंगे शाहरुख खान। चार सालों बाद बॉलीवुड में किंग खान की वापसी फिल्म पठान से कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर कई नए इतिहास भी रच चुकी है। बहराल, शाहरुख की पठान के बाद तीन फिल्में पाइपलाइन में हैं। पहली फिल्म है निर्देशक एटली की जवान। जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की जोड़ी नजर आएंगी। इसके बाद शाहरुख डंकी में तापसी पन्नू के साथ धमाल मचाएंगे। पठान के बाद ज्यादातर निर्देशकों का भरोसा किंग खान ने फिर से जीत लिया है। इसलिए उन्हें बॉलीवुड के ज्यादातर निर्देशन लगातार अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच कर रहें हैं। शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में अब एक और धमाकेदार फिल्म का नाम जुड़ गया है, और वह है धूम 4। जी हां अब किंग खान धूम 4 से भी तूफान लाएंगे। लगता है फिल्म पठान की ह्यूज सक्सेस से सिद्धार्थ आनंद बेहद खुश है इसलिए उन्होंने धूम के फोर्थ वर्जन के लिए शाहरुख को साइन कर लिया है।

एक और बड़ी फिल्म का ऐलान होने के बाद ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan) के फैंस खुशी से झूम रहें हैं। सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) और शाहरुख की जोड़ी पठान से धमाका करने के बाद अब ‘धूम 4’ (Dhoom 4) से फिर से धमाका करने के लिए तैयार है। यानी की अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है। सुपरहिट फिल्म धूम की फ्रेचाइंजी धूम 4 को लेकर बड़ा ऐलान हो गया है।

यह भी पढ़ें

पठान ने बदली दीपिका पादुकोण की किस्मत, हाथ लगीं 5 धांसू मेगा बजट फिल्में



‘पठान’ (Pathaan) से पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने वादे के अनुसार शाम को फिल्म ‘धूम 4’ को लेकर बड़ा एलान कर दिया है। निर्देशक ने एलान किया है कि ‘धूम 4’ में शाहरुख खान हीरो बन पर्दे पर धमाल मचाएंगे। उनहोंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है। इसके अलावा ‘सलमान खान’ (Salman Khan) भी इस फिल्म में एक्शन मोड में नजर आ सकते हैं।

पठान के भूचाल के बाद शाहरुख खान धूम 4 से करेंगे धमाका। जी हां धूम फ्रेंचाइजी में अबतक जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, ऋतिक रोशन के बाद अब शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। बहरहाल, फैंस इस खबर से बेहद खुश है क्योंकि धूम तो पहले से ही हिट फिल्मों में है और अब इस फिल्म के नए पार्ट में बॉक्सऑफिस के बादशाह शाहरुख खान नजर आएंगे, ऐसे में शाहरुख के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है और सोशल मीडिया पर हर कोई इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान हैं 2023 के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर, पठान के बाद ‘डॉन’ मचाएगा ‘धूम’



https://twitter.com/hashtag/Dhoom4?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / पठान के भूचाल के बाद शाहरुख खान धूम 4 से करेंगे धमाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो