script46वें दिन पठान की बम्पर कमाई, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार | Pathan Box Office Collection Day 46: Shah Rukh Khan Deepika Padukone Pathaan MASSIVE JUMP 100 percent WW Gross1042 cr KingKhan Ruling BO | Patrika News
बॉलीवुड

46वें दिन पठान की बम्पर कमाई, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार

Pathan Box Office Collection Day 46: 46वें दिन पठान की बम्पर कमाई लगातार जारी है। शाहरुख खान दीपिका पादुकोण का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रहा है। दोनों की जोड़ी को फैंस अभी भी पसंद कर रहें हैं। पठान का जलवा है बरकरार।

नई दिल्लीMar 12, 2023 / 06:01 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan_day_46.jpg

Pathan Box Office Collection Day 46

Pathaan Box Office Collection Day 46: 46वें दिन पठान की बम्पर कमाई अभी भी जारी है। शाहरुख खान ने फिल्म जीरे के बाद फिल्म पठान से चार सालों सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इससे पहले किंग खान फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन पठान अब ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। कई क्रिटिक्स और सोशल मीडिया मूवी एक्सपर्ट फिल्म पठान को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर का टैग दे चुके हैं। 7वें हफ्ते भी पठान की रफ्तार में कोई खास कमी नहीं देखी गई। पठान के बाद रिलीज हुई कोई फिल्म अभीतक इसे टक्कर नहीं दे पाई है। फिल्म का ताबातोड़ कलेक्शन फिल्म के सक्सेस की कहानी को साफ बयां कर रहा है। पठान लगातार 46 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर कुंडली मारे बैठी है। बॉक्स ऑफिस पर पठान का कब्जा इस कदर छाया हुआ है कि अब इसे बॉक्स ऑफिस से हिला पाना किसी के बस की बात नहीं है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रिलीज के धमाकेदार कमाई के बीच पठान भी लगातार कमाई करती हुई दिख रही है। फिल्म रिलीज के 45 दिन बीतने के बाद भी शाहरुख खान की पठान का कलेक्शन 7वें शनिवार बढ़ा है। हालांकि अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा को पठान ने धूल चटा दी है। वहीं अब फिल्म के 7वें शनिवार की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड पर जैसे पठान ने कब्जा कर लिया है। ‘शाहरुख खान’ (Shah Rukh Khan), ‘दीपिका पादुकोण ‘ (Deepika Padukone) और ‘जॉन अब्राहम’ (John Abraham) स्टारर ‘पठान’ (Pathaan) ने 520.60 करोड़ नेट हिंदी का कलेक्शन शनिवार को पार कर लिया है। जबकि सभी भाषाओं में फिल्म ने 539.14 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके अलावा घरेलू ग्रॉस की बात करें तो फिल्म ने 652.50 करोड़ की कमाई की। तो वहीं 1042 करोड़ वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है। हालांकि यह और हफ्तों के मामले में कम है, पर कमाई के मामले में फिल्म का इतने दिनों तक टिका रहना और लगातार कमाई करते रहना यह अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

यह भी पढ़ें

TJMM BODay 4: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, कमाई में जबरदस्त उछाल



शाहरुख खान ने पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करके कमाल कर दिखाया है। इससे पहले किंग खान फिल्म जीरो में नजर आए थे। जोकि बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन पठान ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। तो वहीं यह खबरें भी जोरो पर है कि फिल्म पठान जल्द ही एक्सटेंडेड फॉर्म में ओटीटी पर 26 अप्रेल को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इसके लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं, क्योंकि उन्हें घर बैठे शाहरुख की फिल्म पठान देखने का मौका मिलेगा।

https://twitter.com/hashtag/Exclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अभी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड शुरू हो गया है 50 दिन बेमिशाल। फिल्म पठान को लेकर यह ट्रेंड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान और दीपिका पाकुकोण की फिल्म पठान (Pathan) के बाद शाहरुख और दीपिका की जोड़ी उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में नजर आने वाली है। इसके साथ ही फिल्म जवान में अब संजय दत्त की भी एंट्री हो गई है। फिल्म जवान में संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा एसआरके (SRK) फिल्म डंकी, डॉन 3 और धूम 4 से भी धमाका करते नजर आएंगे। शाहरुख के फैंस को उनके सभी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत का नया ड्रामा, ‘जितना लूटना था तूने मुझको लूट लिया सनम…’



https://twitter.com/hashtag/KINGKHAN?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / 46वें दिन पठान की बम्पर कमाई, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो