scriptपठान के ट्रेलर से गायब दिखी भगवा बिकिनी, दीपिका पादुकोण का लुक देखकर हैरान हुए लोग | Pathan Movie: Deepika Padukone orange bikini is missing to avoid controversy Song besharam rang from pathaan trailer watch online | Patrika News
बॉलीवुड

पठान के ट्रेलर से गायब दिखी भगवा बिकिनी, दीपिका पादुकोण का लुक देखकर हैरान हुए लोग

Pathaan Movie: शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही भगवा बिकिनी विवाद की वजह से खूब सुर्खियों बटोर चुकी है। लेकिन ताज्जुब की बात है कि फिल्म के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा बिकिनी की जगह अलग ही रंग देखने को मिला।

Jan 10, 2023 / 08:34 pm

Anju Chaudhary Bajpai

deepikapadukonepathaanlook.jpg

Deepika Padukone Pathan Look

Deepika Padukone Pathaan: साफ-साफ लफ्जो में कहें तो फिल्म पठान (Pathaan) के ट्रेलर से गायब दिखी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘भगवा बिकिनी’। इस बात पर ट्रोलर्स ने कॉन्ट्रोवर्सी को और भी हवा दे दी है। सूत्रों की मानें तो कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए पठान के ट्रेलर में ‘भगवा’ बिकिनी को नहीं दिखाया गया है तो वहीं कुछ का कहना है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पठान की ‘भगवा बिकिनी’ कॉन्ट्रोवर्सी से डर गए हैं इसलिए उन्होंने फिल्ममेकर्स को फिल्म के ट्रेलर में ‘दीपिका की भगवा बिकिनी’ को ना दिखाने की सलाह दी थी। बहरहाल, फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर (PathaanTrailer) में दीपिका पादुकोण का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। ट्रेलर में वैसे तो दीपिका पादुकोण लगभग गायब ही दिखीं, लेकिन जितना भी उनका लुक दिखाई दिया है वह किसी ने अबतक सोचा भी नहीं होगा। दीपिका पादुकोण गोल्डन बॉयकट हेयर स्टाइल में नजर आईं। दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस खासा पसंद नहीं कर रहें हैं। ट्रेलर में कहीं-कहीं दीपिका पादुकोण एक्शन करती भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें

प्यार में टूटे दिल की आवाज है गुरु रंधावा और शहनाज गिल का ‘Moon Rise’ सॉन्ग



गोल्डन बाल-बॉयकट स्टाइल


फिल्म पठान (#BoycottPathaan) का ट्रेलर आज यूट्यूब पर ठईक 11 बजे रिलीज हुआ। फिल्म में शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। तो वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक देखकर सभी देखकर शॉक्ड हो गए। दीपिका (Deepika Padukone) गोल्डन बाल के साथ बॉयकट हेयरस्टाइल में नजर आईं।

यह भी पढ़ें

भारतीय सेना के जवानों ने हिमालय पर सोनू सूद को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट



एक्शन सीन में दिखाई दी दीपिका पादुकोण
वैसे तो पूरे ट्रेलर में शाहरुख खान (#ShahRukhKhan) और जॉन अब्राहम (#JohnAbraham) ही छाए रहे। लेकिन कुछ सींस में दीपिका (#DeepikaPadukone) को एक्शन करते भी दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका की काफी छोटी क्लिप दिखाई गई हैं।

यह भी पढ़ें

शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ी सामंथा, मुश्किल से खुद को संभाला..



https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

‘पठान के वनवास का टाइम खत्म’ जैसे दमदार डायलॉग सुन रौंगटे खड़े हो जाएंगे!



बहरहाल, फिल्म पठान (Pathan Trailer) के ट्रेलर के साथ ही दीपिका पादुकोण का यह नया लुक लोगों की नजरों में चढ़ा हुआ है। कुछ फैंस को दीपिका का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है तो कुछ फैंस को दीपिका पादुकोण का यह लेटेस्ट लुक रास नहीं आ रहा है। 5 घंटे में फिल्म ‘पठान’ (#PathaanTrailer) के ट्रेलर को 3 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके है।

यह भी पढ़ें

चाइनीज थिएटर में हुई ‘RRR’ की स्क्रीनिंग, लीड एक्टर्स को देख झूमे फैंस



https://youtu.be/vqu4z34wENw

Home / Entertainment / Bollywood / पठान के ट्रेलर से गायब दिखी भगवा बिकिनी, दीपिका पादुकोण का लुक देखकर हैरान हुए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो