scriptBollywood Updates: बंटी और बबली 2 में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने जा रही शरवरी का पीसी मोमेंट! | PC Moment of Sharvari going to debut as new Babli in Bunty Aur Babli 2 | Patrika News

Bollywood Updates: बंटी और बबली 2 में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने जा रही शरवरी का पीसी मोमेंट!

Published: Oct 27, 2021 09:21:12 pm

Submitted by:

Mohmad Imran

Bunty Aur Babli 2: यशराज फिल्म्स की फैमिली एंटरटेनर, बंटी और बबली 2 में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने वाली खूबसूरत शरवरी, फिल्म के सेट पर अपने प्रियंका मोमेंट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं! शरवरी ने एक सुपर सेक्सी, मैटेलिक गोल्डन बिकिनी पहनी और अबू धाबी के बीच पर…

bunty aur babli 2
Bunty Aur Babli 2: यशराज फिल्म्स की फैमिली एंटरटेनर, बंटी और बबली 2 में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने वाली खूबसूरत शरवरी, फिल्म के सेट पर अपने प्रियंका मोमेंट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं! शरवरी ने एक सुपर सेक्सी, मैटेलिक गोल्डन बिकिनी पहनी और अबू धाबी के बीच पर अपनी अदाओं और कर्व्स से क्रू को हैरत में डाल दिया। उनके लुक दोस्ताना में प्रियंका के चकित कर देने वाले वन-पीस बिकिनी सीक्वेंस की याद दिला दी जिसने दर्शकों के दिल की धड़कनें रोक दी थीं!
शरवरी कहती हैं, “मैं हमेशा से ही बॉलीवुड की सच्ची फैन रही हूं। मैं रोमांचित थी, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे अपनी पहली फिल्म में ही एक बेहतरीन बॉलीवुड क्वीन/दिवा के रूप में दर्शकों के सामने आने का मौका मिल रहा है।”

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

वह आगे कहती हैं, “चीजें तब और रोमांचक हो गईं जब मुझे गोल्डन स्विमसूट/बिकिनी लुक में आने की अपॉर्चुनिटी मिली क्योंकि यह किसी और नहीं बल्कि दोस्ताना की कूल और सेक्सी प्रियंका चोपड़ा के बिकनी अवतार से बहुत कुछ मिलता-जुलता है!”
शरवरी ने बताया कि शूटिंग वाले दिन वह एक्साइटमेंट के साथ दमक रही थीं। वह कहती हैं, “शूटिंग के दिन इस सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित और कॉन्फिडेंट थी। शानदार शेप में आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी और हमारे बेहतरीन क्रू ने इसे बेहद खूबसूरती के साथ शूट किया। निश्चित तौर पर यह मेरा मिनी पीसी फैन गर्ल मोमेंट था।”

यह भी पढ़ें

क्या सबके सामने यूलिया वंतूर ने की सलमान खान की बेईज्जती, वीडियो देख खुद करें फैसला

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2, वर्ल्डवाइड 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक भीतर तक गुदगुदा देने वाली कॉमेडी है, जिसमें खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग-अलग जनरेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है! जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमशः ओल्ड जेनरेशन के बंटी और बबली की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं नए बंटी-बबली का किरदार गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी प्ले कर रहे हैं।
सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी कुछ शानदार वाईआरएफ फ़िल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

इस भयानक हादसे ने रवीना टंडन को बना दिया ‘मोहरा’ में अक्षय की हीरोइन, वरना नजर आती ये एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो