अमृता राव ने बेटे को कराया ब्रेस्टफीड, पति अनमोल ने फोटो शेयर कर लिखा- हर मां को सलाम

By: पवन राणा
| Published: 23 Mar 2021, 11:06 PM IST
अमृता राव ने बेटे को कराया ब्रेस्टफीड, पति अनमोल ने फोटो शेयर कर लिखा- हर मां को सलाम
,

अमृता राव और आरजे अनमोल के बेटे वीर का जन्म 1 नवंबर, 2020 को हुआ था। हाल ही कपल ने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की थी। अब अनमोल ने अमृता के वीर को ब्रेस्टफीड करवाने की फोटो शेयर कर हर मां को सलाम किया है।

मुंबई। एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल पिछले वर्ष नवंबर में पैरेंट्स बने थे। इसके बाद से दोनों लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे वीर को लेकर पोस्ट शेयर करते नजर आते हैं। हाल ही अनमोल ने अमृता की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह वीर को ब्रेस्टफीड करती नजर आ रही हैं। बहुत ही खूबसूरती से ली गई इस फोटो पर अनमोल ने माताओं को सलाम करने वाला मैसेज भी लिखा है। फैंस अनमोल के इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

'हर मां को सलाम'
अनमोल ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अमृता की फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस चटाई पर बैठी हैं। उनकी गोद में बेटा वीर है। इसे अमृता ब्रेस्टफीड करवा रही हैं। इसमें अमृता का साइड फेस और बेटे के सिर का कुछ हिस्सा नजर आ रहा है। इस फोटो के कैप्शन में अनमोल ने लिखा,' अमृता का वीर को फीडिंग करना, मेरे लिए रोजाना ये सबसे सुंदर दृश्य होता है...यह बहुत ही जादुई है... करीब—करीब ईश्वरमय! ये सबसे कठिन ड्यूटी है— पूरी रात, पूरा दिन और वह इसे चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ करती है...मां और बेबी के इस अलग तरह के बॉन्ड को देखकर... मैं सलाम करता हूं, मेरी मां और इस धरती पर मौजूद हर मां को! मातृत्व दिवस का इंतजार क्यों करना, मैं कहता हूं लव।' इस पोस्ट पर कई फैंस ने अनमोल की तारीफ की है। वहीं, अमृता की इस खूबसूरत फोटो को भी लोगों ने प्यार दिया है।

यह भी पढ़ें: इरफान खान के निधन के कारण Amrita Rao की इच्छा रह गई अधूरी, नहीं कर पाईं साथ काम

amrita_rao_breastfeeding_her_son.jpg

बेटे से मिलाया फैंस से
अनमोल और अमृता ने हाल ही अपने बेटे वीर की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में शर्टलैस नजर आ रहे अनमोल के पास वीर लेटा हुआ है और अमृता पति के कंधे पर हाथ रख बेटे को निहार रही हैं। इस तस्वीर में तीनों मुस्कुरा रहे हैं। वीर की फोटो को देख फैंस ने कमेंट किए थे कि अनमोल का बेटा अपने पिता पर गया है। कुछ लोगों ने वीर को क्यूट और स्वीट बताया।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार बोलीं अमृता राव, कहा- हम तो एक-दूसरे के...

1 नवंबर, 2020 को हुआ था वीर का जन्म

गौरतलब है कि अमृता और अनमोल के बेटे वीर का जन्म 1 नवंबर, 2020 को हुआ था। इस गुड न्यूज की जानकारी अनमोल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दिया था। साथ ही मां—बेटे के पूरी तरह स्वस्थ होने की भी जानकारी शेयर की थी। इस पोस्ट के जरिए अनमोल ने फैंस से बेटे का नाम रखने पर सुझाव भी मांगे थे। इस पर फैंस ने कुछ नाम सुझाए भी। इनमें से कुछ नाम थे, अरित, अमूल्य, अमृतांशु, अमोल, वर्धन, अनवित इत्यादि।