script

‘साहो’ के लिए श्रद्वा कपूर और प्रभास अब कर रहे हैं ये काम

locationमुंबईPublished: May 10, 2019 06:24:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे….

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

ब्लॉकबस्टर हिट ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। प्रभास की आगामी फिल्म ‘साहो’ एक बहुभाषी फिल्म है जिसे कई भाषाओं में शूट किया जा रहा है और इसीलिए अभिनेता हिंदी भाषा भी सीख रहे है। हिंदी सीखने से जुड़े अपने अनुभव को लेकर प्रभास का कहना है, ‘साहो अपनी कहानी और सेटिंग के साथ देश भर के दर्शकों को आकर्षित कर रही है। यह उतना मुश्किल नहीं था, लेकिन हिंदी भी मेरी पहली भाषा नहीं है, इसलिए उच्चारण के लिए बहुत सारी तैयारी की जरूरत थी।

 

Shraddha Kapoor
मैं हिंदी पढ़ और लिख सकता हूं, लेकिन घर पर हम हिंदी भाषा का उपयोग नहीं करते है। मैंने हिंदी वर्जन के लिए बहुत अधिक होमवर्क किया है और सोनी ने एक महीने से अधिक समय तक डायलॉग के लिए मेरी क्लास ली हैं। श्रद्धा के लिए तेलुगु और मेरे लिए हिंदी में पहला शेड्यूल बेहद कठिन था। दूसरे शेड्यूल से यह बेहतर होता गया। मैं उसके लिए अपनी आवाज के साथ डबिंग कर रहा हूं।’
prabhas
साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तडक़ा लगाते हुए नजर आएंगे। गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन बन रही ‘साहो’ सुजीत निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।
prabhas

ट्रेंडिंग वीडियो