scriptPriyanka Chopra Admits Mary Kom Should've Been Played by Northeast | प्रियंका चोपड़ा ने माना कि किसी नार्थ-इस्ट की एक्ट्रेस को मिलना चाहिए था 'मेरी कॉम' का रोल | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा ने माना कि किसी नार्थ-इस्ट की एक्ट्रेस को मिलना चाहिए था 'मेरी कॉम' का रोल

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से बॉयोपिक बनाने की होड़ सी मची है। हाल ही में कुछ बॉयोपिक स्पोर्टस परसन की लाइफ पर बनी जिनमें से एक नाम मैरी कॉम काभी आता है।

Published: January 15, 2022 07:40:12 pm

2014 में भारतीय महिला मुक्केबाज़ मैरी कॉम की बायोपिक बनी थी। जिनकी फिल्म में उनका किरदार निभाते हुए नजर आई थीं प्रियंका चौपड़ा। मैरी कॉम मणिपुर की मूल निवासी हैं और 6 बार वह विश्व मुक्केबाजी प्रतियोगिता की विजेता रही हैं। मैरी कॉम की यह फिल्म बहुत ही लोकप्रिय साबित भी हुई।
प्रियंका चोपड़ा ने माना कि किसी नार्थ-इस्ट की एक्ट्रेस को मिलना चाहिए था 'मेरी कॉम' का रोल
प्रियंका चोपड़ा ने माना कि किसी नार्थ-इस्ट की एक्ट्रेस को मिलना चाहिए था 'मेरी कॉम' का रोल
इस फिल्म को डायरेक्ट किया था ओमंग कुमार ने और प्रियंका चौपड़ा ने भी मैरी कॉम का किरदार बहुत ही अच्छी तरह से निभाया भी। इस फइल्म को 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फ़िल्म का पुरस्कार भी मिला। मगर इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर कुछ सवाल भी उठे थे। लोगों का मानना था कि इस फिल्म में मैरी कॉम का किरदार किसी नॉर्थ-ईस्ट की ही एक्टर को निभाना चाहिए था। मगर इसमें प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया।

इसी बात को लेकर प्रियंका ने भी अपनी बात लोगों के सामने रखी है। उन्होंने हाल ही में 'वैनिटी फेयर' को दिए अपने इंटरव्यु में करियर के बारे में बात की। 19 मिनट के इस वीडियो में उन्होंने फिल्म 'मैरी कॉम' के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मैं कहीं से भी मैरी कॉम की तरह नहीं लगती हूं। वो नॉर्थ-ईस्ट इंड‍िया से हैं और मैं नॉर्थ इंडिया से, हम फिज़िकली एक जैसे नहीं दिखते हैं। अगर बात करें तो हां, वो रोल किसी ऐसे एक्टर को मिलना चाहिए था जो नॉर्थ ईस्ट से हो, पर एक एक्टर होने के नाते मैं इस लालच में थी कि मुझे उनकी कहानी बताने का मौका मिलेगा, क्योंक‍ि उन्होंने मुझे बहुत प्रेरणा दी है।"

यह भी पढ़े - जब आर्यन खान ने शाहरुख खान को अपना पिता मानने से कर दिया था इंकार

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्होंने मैरी कॉम का रोल निभाने के लिए बहुत मेहनत की थी, उन्होंने कहा, "मैं गयी और मैरी से मिली, उनके घर में समय बिताया। मैंने स्पोर्ट को सीखने के लिए 5 महीने की ट्रेनिंग की, जो आसान नहीं थी। एक एथलीट के शेप में आना मेरे लिए फिज़िकली और मेंटली बहुत मुश्क‍िल था।" उन्होंने साथ में ये भी कहा कि ये फिल्म उनकी सबसे खास फिल्मों में से एक रही है।

आपको बता दें, प्रियंका 2021 में हॉलीवुड की साइंस फिक्शन फ़िल्म 'द मेट्रिक्स रिसरेक्शन' में नज़र आयीं थी।

यह भी पढ़े - ह्यूमन में शेफाली शाह के साथ किसिंग सीन पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी - 'ऑनस्क्रीन वर्जिनिटी खो दी'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारArmy Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली में लगातार दूसरे दिन कम हुए कोरोना केस, जानिए कितने मरीजों ने गंवाई जानUP Assembly Elections 2022 : भाजपा ने काटे 20 विधायकों के टिकट, 2 गये सपा में, बाकी कहां, पढ़िये खबरHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.