scriptShah Rukh Khan के प्यार में पागल Priyanka Chopra भूल गई थीं एक्टर पहले से है शादीशुदा, जैकेट देते हुए कहा था – ‘ये मेरे बॉयफ्रेंड का है’ | Priyanka Chopra Fell In Love With Shah Rukh Khan | Patrika News

Shah Rukh Khan के प्यार में पागल Priyanka Chopra भूल गई थीं एक्टर पहले से है शादीशुदा, जैकेट देते हुए कहा था – ‘ये मेरे बॉयफ्रेंड का है’

Published: Jul 18, 2022 02:55:31 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अफेयर्स की खबरें कई स्टार्स के साथ रही हैं. इतना ही नहीं उनका नाम शादीशुदा स्टार्स के साथ ज्यादा रहा है. उन्हीं में से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हैं, जिसको वो डेट कर चुकी हैं.

जब Shah Rukh Khan के प्यार में पागल हो गई थीं Priyanka Chopra

जब Shah Rukh Khan के प्यार में पागल हो गई थीं Priyanka Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने दमपर इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया, जिसके बाद उन्होंने इतना नाम कमाया कि आज के समय में एक्ट्रेस एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. आज प्रियंका चोपड़ा अपना 40वां जन्मदिन मना रही है. उन्होंने साल 2018 में काफी लंबे समय तक हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) को डेट करने के बाद शादी कर ली. अब वो अपने पति के साथ ही विदेश में रहती हैं. इसके अलावा वो कुछ समय पहले ही सेरोगेसी से मां बनी हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है.
इसके अवाला प्रियंका चोपड़ा के शुरूआत करियर में उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया, जिनमें से कुछ के साथ उनका नाम भी जुड़ा. बड़ी बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा का नाम ज्यादातर शादीशुदा स्टार्स के साथ जुड़ा, जिनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक का नाम शामिल है. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान पीसी ने इस बात को कबूल भी किया था कि वो शाहरुख के प्यार में पागल थीं. एक समय पर दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया है ऐसी खूब खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद गौरी खान ने शाहरुख को पीसी से दूर रहने की हिदायत दी थी.

यह भी पढ़ें

भाभी Charu Asopa ने ननद Sushmita Sen और Lalit Modi पर किया कमेंट, एक्ट्रेस को लग सकता है शॉक

https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की माने तो शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा का अफेयर उनकी फिल्म ‘डॉन’ से शुरू हुआ था. दोनों को अक्सर ही इवेंट्स और पार्टीज लेकर देर रात साथ में देखा जाता था, लेकिन शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर कहा कि ‘हम अच्छे दोस्त हैं’. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी कभी शाहरुख के साथ अपने अफेयर की खबरों पर कुछ नहीं बोला था, लेकिन एक टॉक शो ‘डर्टी लॉन्ड्री’ को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने ब्राउन कलर की एक जैकेट पहने गई थी. शो के फॉर्मेट के अनुसार सेलिब्रिटी को अपना एक समान शो में छोड़कर आना होता है.
priyanka_chopra_on_shah_rukh_khan_inner.jpg

ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने अपना ब्राउन कलर का जैकेट शो में छोड़ा था. साथ ही उन्होंने बताया था कि ‘ये जैकेट उनके एक्स बॉयफ्रेंड का है, जिसका इस्तेमाल वे एयरपोर्ट पर करती हैं’. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसी फोटो और खबरें सामने आईं, जिनमें ये कहा गया और देखा गया कि ये जैकेट किसी और की नहीं बल्किन शाहरुख खान की ही थी. शाहरुख खान को कई बार इस जैकेट में घूमते-फिरते देखा गया था. इसके अलावा वो अक्सर ही प्रियंका चोपड़ा को अपनी पार्टियों में इनवाइट किया करते थे. खबरों की माने तो शाहरुख खान ने करण जौहर के घर में हो रही पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को जबरदस्ती बुलाया था.

यह भी पढ़ें

पोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू?



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो