scriptदीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास है प्रोजेक्ट के, फिल्म के लिए वसूली मोटी रकम | Project K is Important for Deepika Padukone Prabhas Amitabh Bachchan Injured | Patrika News

दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास है प्रोजेक्ट के, फिल्म के लिए वसूली मोटी रकम

Published: Mar 06, 2023 04:16:49 pm

Project K: फिल्म पठान से सभी का दिल जीतने वाली लेडी पठान दीपिका पादुकोण के लिए फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ बेहद खास है। इस फिल्म में दीपिका के साथ पहली बार नजर आएंगे बाहुबली फेम एक्टर प्रभास और बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन।

projectk.jpg

Project K

Deepika Padukone फिल्म प्रोजेक्ट के दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और साउथ एक्टर प्रभास के लिए बेहद मायने रखती है। इस फिल्म में दीपिका का रोल बेहद खास है। फिल्म की शूटिंग बहराल खत्म हो चुकी है। शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट भी लगी, वह अभी इस चोट से रिकवर कर रहें हैं। बिग बी और दीपिका पहले भी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। उनकी लास्ट फिल्म एक साथ थी पीकू। यह दूसरी बार है जब किसी फिल्म के सेट पर बीग बी को चोट लगी हो। फिल्म कुली के दौरान भी अमिताभ बच्चन को गंभीर चोट लगी थी। फिलहाल, अमिताभ की पसलियों और मसल में चोट लगी है। उनका इलाज चल रहा है और फैंस की दुआएं है कि वह जल्द ही सही भी हो जाएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका की जगह पहले मृणाल ठाकुर को लिया गया था। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर पहली पसंद थीं। यह दीपिका के लिए एक चुनौती है कि इस फिल्म में दीपिका बेस्ट करें क्योंकि वह पहली बार किसी साइंस फिक्शन मूवी में नजर आएंगी।

फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) एक साइंस फिक्शन मूवी है। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन का लीड रोल है। ये फिल्म भी बड़े स्कैल पर बनाई जा रही है और इससे भी लोगों को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने साल 2018 की नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म महानती डायरेक्ट की थी।

यह भी पढ़ें

पठान सुपर से भी ऊपर, 40वें दिन भी शाहरुख खान का बज रहा डंका



प्रोजेक्ट के फिल्म की तो निर्देशक नाग अश्विन (Nag Ashwin) हॉलीवुड स्टाइल में शूट कर रहे हैं। इसे बड़ी ग्रीन और ब्लू स्क्रीन्स के साथ शूट किया जा रहा है। नाग हर शेड्यूल के बाद बीच में एक ब्रेक रख रहे हैं और इसे एडिट टेबल पर देख रहे हैं ताकि कोई कमी न रह जाए। इस फिल्म के लिए दीपिका ने पूरे 20 करोड़ रुपए वसूले हैं। 500 करोड़ बजट में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन पूरे 40 करोड़ रुपए ले रहें हैं, तो वहीं फिल्म के हीरो प्रभास इस फिल्म के लिए पूरे 70 करोड़ रुपए वसूल कर रहें हैं।


प्रोजेक्ट के साथ ही प्रभास की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म आने वाली है जिसका नाम है आदिपुरुष। आदिपुरुष नाम की इस फिल्म है प्रभास के साथ नजर आएंगी उनकी लेडी लव कृति सेनन। इसी फिल्म के सेट पर उनके और कृति के प्यार के चर्चे सामने आए। इसके अलावा प्रभास फिल्म सालार से भी धमाका करेंगे। इस फिल्म को केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। पठान (Pathaan) के बाद दीपिका फिर से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जवान (Jawan) में कैमियो करती नजर आएंगी। इसके अलावा लेडी सिंघम (Lady Singham) और फाइटर (Fighter) में दीपिका एक कॉप के रोल से तहलका मचाएंगी।

यह भी पढ़ें

पुलिस ऑफिसर के रोल में फिर से नजर आईं तब्बू, क्या दोहराई जाएगी अजय देवगन की दृश्यम-2



https://twitter.com/hashtag/ProjectK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो