script‘अगली गोली किसके नाम की?’, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी | Punjabi Singers Getting Threats From SFJ After Sidhu Moose Wala Death | Patrika News
बॉलीवुड

‘अगली गोली किसके नाम की?’, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिसके बाद अब भारत में बैन आतंकी संगठन SFJ की ओर से पंजाबी सिंगर्स को धमकी दी जा रही है, जिसके तहत खालिस्तान को सपॉर्ट करने की बात कही गई है.

May 30, 2022 / 04:14 pm

Vandana Saini

Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी

Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने अपने दमपर अपने धाकड़ गानों के लिए ग्लोबल लेबल पर अपनी पहचान बनाई थी, जिसके बाद रविवार शाम उनकी गोलियां मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. ऐसे में अब पंजाब के बाकी सिंगर्स भी सहम गए हैं. खबरों की माने तो भारत में बैन संगठन Sikhs For Justice (SFJ), जो इस समय अमेरिका से सक्रिय है की ओर से पंजाबी सिंगर्स को धमकी मिली है, जिसके तहत उनकी तरफ से सिंगर्स को ‘खालिस्तान को सपॉर्ट करने के लिए कहा गया है’.
अगली गोली किसके नाम की?

सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो भी एक खालिस्तान समर्थक रह हैं. इतना ही नहीं उन्होंने खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले के लिए कए गाना भी गाया था. वहीं उनकी हत्या के बाद अब SFJ की ओर से खालिस्तान के समर्थन के लिए पंजाबी सिंगर्स को धमकी दी जा रही है और उनसे खालिस्तान को सपॉर्ट करने की मांग की जा रही है.

वायरल मीडियो में संगठन के मुखिया और प्रतिबंधित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू कह रहे है कि ‘अगली बुलेट कब, कहां और किसे लगेगी, ये कोई नहीं बता सकता. इसलिए सभी पंजाबी सिंगर्स पंजाब में अकाल तख्त साहिब में 6 जून को Khalistan Referendum के लिए वोटिंग की डेट अनाउंस होने के दौरान मौजूद रहें’.
यह भी पढ़ें

Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का अहम हिस्सा हैं Kareena Kapoor के बेटे ‘जाहंगीर’?

https://twitter.com/iSidhuMooseWala/status/1514937947782451202?ref_src=twsrc%5Etfw

SFJ और Khalistan Referendum कौन हैं?

SFJ की ओर से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पंजाबी सिंगर्स को धमकी देते हुए कहा गया है कि भारत से पंजाब को आजाद कराने के लिए अब Khalistan Referendum को सपॉर्ट करने का समय आ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि SFJ एक आतंकी संगठन है, जिसको भारत में बैन कर दिया गया है, जो फिलहाल के समय में अमेरिका में सक्रिय है.

इस संगठन की शुरूआत से एक मांग रही हैं और वो ये कि पंजाब को भारत से काटकर एक अलग देश बनाया जाए, जिसका नाम ‘खालिस्तान’ हो. उनकी इस मांग को लेकर पिछले साल खालिस्तानियों की तरफ से ब्रिटेन में Khalistan Referendum करवाया गया था, जिसमें 18 से ऊपर के सिख वोटरों को वोट देने के लिए बुलाया गया था.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘अगली गोली किसके नाम की?’, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो