scriptअल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ में हुई अजय देवगन की एंट्री! ये सुपरस्टार ‘खान’ भी आ सकता है नजर | pushpa 2 ajay devgn or salman khan to have a special appearance in allu arjun much awaited film report claims | Patrika News
बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ में हुई अजय देवगन की एंट्री! ये सुपरस्टार ‘खान’ भी आ सकता है नजर

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने खूब धमाल मचाया था अब फिल्म का दूसरा पार्ट धमकने वाला है, जिसे लेकर सभी को बेसब्री से इंतजार है। अब खबर आ रही है कि फिल्म में बॉलीवुड के बड़े स्टार की एंट्री हुई है।

Mar 22, 2023 / 09:22 am

Shweta Bajpai

pushpa 2

pushpa 2

Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पिछले साल अगस्त से शुरू हो चुकी है। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में फिल्म का वाइज़ैक से जुड़ा शेड्यूल पूरा किया है। उसके बाद अब वो हैदराबाद में शूट कर रहे हैं। एक्टर भी अपने फैंस की लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड के एक्टर का साथ मिला है। इसका मतलब ये है कि फिल्म में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार की एंट्री हुई है।
पुष्पा 2 का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। इसी के साथ फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी में अल्लू अर्जुन के साथ ही एक बॉलीवुड सुपरस्टार के भी होने की चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘पुष्पा 2’ में किसी खान एक्टर या अजय देवगन की अदाकारी देखने को मिल सकती है।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स ये भी कह रही हैं कि फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो हो सकता है। हालांकि, इसे लेकर कोई फॉर्मल कन्फर्मेशन नहीं है।

यह भी पढ़ें

इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों के लिए असल में मुंडवाया था अपना सिर

https://twitter.com/alluarjun?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ में साई पल्लवी अहम रोल निभाती नजर आएंगी। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

मेकर्स अब इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने के तैयारी कर रहे है। खबरों के मुताबिक फिल्म पुष्पा 2 का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। 08 अप्रैल को अल्लू का 41वां जन्मदिन है ऐसे में अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर शेयर किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/Pushpa2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुष्पा 2 की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी। फिल्म पुष्पा: द राइज पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया था।

फिल्म में अल्लू अर्जुन लाल चंदन के तस्कर पुष्पराज के किरदार में थे तो वहीं, रश्मिका ने उनकी लेडी लव श्रीवल्ली का रोल निभाया था। फिल्म को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें

सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर!

Home / Entertainment / Bollywood / अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ में हुई अजय देवगन की एंट्री! ये सुपरस्टार ‘खान’ भी आ सकता है नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो