scriptरीमेक लिस्ट में शामिल हुई R Madhavan की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Rehnaa Hai Terre Dil Mein’, बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे Alia Bhatt-Kartik Aryan? | R Madhavan Cast Kartik Aaryan Alia Bhatt In Rehna Hai Tere Dil Remake | Patrika News

रीमेक लिस्ट में शामिल हुई R Madhavan की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Rehnaa Hai Terre Dil Mein’, बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे Alia Bhatt-Kartik Aryan?

Published: Jun 29, 2022 11:10:09 am

Submitted by:

Vandana Saini

साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल’ (Rehna Hai Tere Dil) आज भी लाखों लोगों की पसंददीदा फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के गाने ‘सच कह रहा है दीवाना’ और ‘जरा-जरा’ ने लोगों के दिलों पर अपनी अलग जगह बनाई है. खबरों की माने तो आर माधवन (R Madhavan) की इस फिल्म का नाम भी रीमेक लिस्ट में एंट्री कर ले चुका है.

R Madhavan Cast Kartik Aaryan Alia Bhatt In Rehna Hai Tere Dil Remake

R Madhavan Cast Kartik Aaryan Alia Bhatt In Rehna Hai Tere Dil Remake

आर माधवन (R Madhavan) नई हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल’ (Rehna Hai Tere Dil) से की थी. ये फिल्म उस दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. आज भी ये फिल्म लाखों लोगों की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म में माधवन के साथ दिया मिर्जा (Dia Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म के गाने ‘सच कह रहा है दीवाना’ और ‘जरा-जरा’ आज भी लोगों के पसंददीदा गानों में से एक है.
वहीं अब इस फिल्म का नाम भी रीमेक फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस फिल्म के रीमेक की खबरें आ रही हैं. वहीं इस खबरों की सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों काफी खुश हैं तो कुछ कहा कहना है कि इसका रीमेक बनाकर इस फिल्म को खराब कर दो. इसके अलावा खबरों की माने तो आर माधवन अपनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट कर सकते हैं. फिलहाल इन खबरों की कोई पुष्टी नहीं है. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने इस फिल्म की रीमेक को लेकर बात की.
यह भी पढ़ें

खूंखार खलनायक Rami Reddy के नाम से लगता था डर, इन्हीं की दर्दनाक मौत से सभी रहे अंजान

https://twitter.com/ActorMadhavan?ref_src=twsrc%5Etfw

आर माधवन ने कहा कि ‘अगर RHTDM का रीमेक बनाता है तो वे इस फिल्म में ‘भूल भुलैया 2′ के हीरो कार्तिक आर्यन और बॉलिवुड की गंगुबाई यानि आलिया भट्ट को देखना पसंद करेंगे’. माधवन ने कहा कि ‘मुझे नहीं लगता की ये फिल्म दोबारा बनाई जा सकती है और मुझे ये भी नहीं पता मैं फिल्म के लिए किसे कास्ट करूंगा, शायद कार्तिक और आलिया को शायद’. माधवन ने आगे कहा कि ‘2 साल पहले विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने भी अपनी फिल्म ‘साथिया’ के रीमेक के लिए इन दोनों को चूस किया था’.
https://twitter.com/ActorMadhavan/status/1541794615871021056?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने कहा कि ‘वैसे तो बहुत सारे टैलेंटेड और प्यारे एक्टर्स हमारी इंडस्ट्री में है, लेकिन अगर मुझे किसी को कास्ट करना हुआ तो मैं कार्तिक और आलिया को कास्ट करना पसंद करूंगा. मेरे और रानी की तरह एक नया जोड़ा दोनो एक्टर्स के लिए एक्टिंग में एक दिलचस्प अनुभव होगा. बता दें कि आर माधवन की फिल्म RHTDM की तरह ही विवेक की फिल्म ‘साथिया’ भी एक तमिल फिल्म का रीमेक थी, जिसके निर्देशक मानी रत्नम थे. बता दें कि इन दिनों आर माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: थे नंबी इफेक्ट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो