script‘SANJU’ के आते ही पिट गई सलमान की ‘RACE 3’ , तीसरे हफ्ते रही फिल्म की इतनी कमाई | race 3 box office collection flop after sanju release | Patrika News
बॉलीवुड

‘SANJU’ के आते ही पिट गई सलमान की ‘RACE 3’ , तीसरे हफ्ते रही फिल्म की इतनी कमाई

मूवी की कुल कमाई की बात करे तो अब तक रेस ३ की कुल १६४.७५ करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Jun 29, 2018 / 04:46 pm

Amit Singh

sanju race 3

sanju race 3

फिल्म जगत के दंबग खान यानी की सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। फिल्म ने शुरूआती 3 दिनों में ही करीब 100 करोड़ की कमाई कर ली है। मूवी की कुल कमाई की बात करे तो अब तक ‘रेस 3’ की कुल 164.74 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

SANJU’ MOVIE REVIEW: कुर्सी छोड़ हिल भी नहीं पा रहे सिनेमाघरों में दर्शक, फिल्म को मिले 4 स्टार !

 

sanju race 3

बता दें, एक्शन से भरपूर सलमान खान स्टारर ‘रेस 3’ ने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। हफ्ते भर में फिल्म ने 139.97 करोड़ रुपये बटोरे। जबकि दूसरे हफ्ते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिए और यह फिल्म महज 24.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई। शुरुआती 7 दिनों के मुकाबले, दूसरे हफ्ते फिल्म के कलेक्शन में 82% की भारी गिरावट देखने को मिली है।

 

sanju race 3

इस हफ्ते संजय दत्त की लाइफ पर बनी बायोपिक संजू रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त की लाइफ पर बनी इस फिल्म पर दर्शकों की नजर गड़ी हुई हैं। राजकुमार हिरानी का निर्देशन और रणबीर कपूर का हू-ब-हू संजय की तरह दिखना, फिल्म की यूएसपी है।गौरतलब है कि इस फिल्म के रिलीज से रेस ३ की कमाई की गहरा असर पड़ेगा। बताया जा रहा है कि अब सलमान खान की रेस ३ का २०० करोड़ के क्लब में शामिल होना आसान नहीं होगा।

 

sanju race 3

संजय दत्त का रिएक्शन
इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म संजू ने बम्पर ओपनिंग की है। फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। दर्शकों से मूवी को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच खुद की बायोपिक पर संजय दत्त का पहला रिएक्शन आ गया है। एक चैनल से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर राजू हिरानी ने बताया कि, ‘संजय दत्त ने हमें आजादी दी थी कि मेरी कहानी आपको जैसे कहनी है वैसे ही कह दो। स्क्रीनिंग के दिन अचानक से मुझे डर लगा कि संजय दत्त का रिएक्शन कैसा होगा। राजू कहते हैं कि मुझे डर था कि हमारी आज पिटाई भी हो सकती है। स्क्रीनिंग के दौरान संजय दत्त फिल्म देख रहे थे और मैं उन्हें देख रहा था। मुझे लगा कि वह अपने इमोशन को रोक रहे थे। राजू बताते हैं कि फिल्म खत्म होने के बाद वह अपने आप को रोक नहीं पाए और पहले उन्होंने हमें गले लगाया और फिर फूट-फूटकर रोने लगे।’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘SANJU’ के आते ही पिट गई सलमान की ‘RACE 3’ , तीसरे हफ्ते रही फिल्म की इतनी कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो