जब विवादों से परेशान होकर राखी सावंत की मां ने उनसे कहा- तुम पैदा होते ही मर क्यों नहीं गईं

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Jul 2021, 09:13 PM IST
जब विवादों से परेशान होकर राखी सावंत की मां ने उनसे कहा- तुम पैदा होते ही मर क्यों नहीं गईं
Rakhi Sawant

राखी को उनके काम के लिए कम लेकिन विवादों के लिए ज्यादा जाना जाता है। यही वजह है कि एक बार उनकी मां इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने राखी से कह दिया कि तुम पैदा होते ही मर क्यों नहीं गईं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी को उनके मस्ती भरे और बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में आ जाती हैं। राखी को उनके काम के लिए कम लेकिन विवादों के लिए ज्यादा जाना जाता है। यही वजह है कि एक बार उनकी मां इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने राखी से कह दिया कि तुम पैदा होते ही मर क्यों नहीं गईं।

पिता के अंतिम संस्कार में नहीं बुलाया
इस बात का खुलासा खुद राखी ने किया है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उनके इंडस्ट्री में आने के फैसले से उनका परिवार से रिश्ता खराब हो गया था। राखी ने बताया कि उनके चाचा के साथ उनके पूरे परिवार को लगता था कि राखी खराब प्रभाव डालने वाली महिला हैं। कोई भी उनसे और उनकी मां से बात नहीं करता था। इतना ही नहीं, राखी को उनके पिता के निधन के बाद अंतिम संस्कार में भी नहीं बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को बेटी आराध्या का नाम रखने में लग गए थे चार महीने

मेरा परिवार मुझे आज भी नहीं अपनाता
राखी सावंत ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा, 'मेरा परिवार बालिका वधु जैसा था। घर से भागना और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना ही मेरा इकलौता विकल्प था। आज मेरे पिता को मुझपर गर्व होगा। भगवान का शुक्र है कि मैंने वो फैसला लिया। क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं, उसी फैसले के कारण हूं।' इसके बाद राखी कहती हैं, 'मेरा परिवार मुझे आज भी नहीं अपनाता। वो मेरी मां से बात नहीं करते हैं। मेरे चाचा और पूरे परिवार को लगता है कि जैसे मैं भाग गई थी वैसे ही उनकी बेटियां भी घर से भाग जाएंगी।'

ये भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने मां पूजा भट्ट को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की अनसीन फोटो

मीका संग विवाद पर मां ने दी बदुआ
राखी ने ये भी बताया कि उनकी मां उनकी जिंदगी से काफी परेशान हो गई थीं। राखी ने कहा, 'लोगों को लगता है कि मैं अटेंशन की भूखी हूं। लेकिन ऐसा नहीं है। मीडिया मुझसे प्यार करता है।' इसके बाद राखी बताती हैं, 'एक समय ऐसा था जब मेरी मां ने मुझे कहा - ये तुम्हारे विवाद क्या है? काश तुम पैदा होते ही मर गई होती। ये तब हुआ था जब मीका सिंह के साथ मेरा विवाद होने के बाद मेरा परिवार मेरी मां के खिलाफ खड़ा हो गया था।' राखी कहती हैं कि मैंने अपनी मां से कहा था कि कोई मुझे बॉलीवुड में जाकर ताज नहीं पहनाएगा। मुझे स्ट्रगल करने दो, मुझे स्वतंत्रता दे दो। मैं अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं। मैंने तो स्कूल की पढ़ाई भी नहीं की है।'