scriptबॉयफ्रेंड संग मूवी देखने पहुंचीं Rakhi Sawant, लेकिन बीच में ही सो गए Adil Khan | Rakhi Sawant Adil Khan Funny Video Viral On Social Media | Patrika News

बॉयफ्रेंड संग मूवी देखने पहुंचीं Rakhi Sawant, लेकिन बीच में ही सो गए Adil Khan

Published: May 29, 2022 01:25:06 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नो अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ मूवी आउटिंग पर आई हैं, लेकिन सब उल्टा हो जाता है.

बॉयफ्रेंड संग मूवी देखने पहुंचीं Rakhi Sawant, लेकिन बीच में ही सो गए Adil Khan

बॉयफ्रेंड संग मूवी देखने पहुंचीं Rakhi Sawant, लेकिन बीच में ही सो गए Adil Khan

बॉलीवुड इंजस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिल रहा है. कुछ समय पहले आदिल खान ने राखी को एक BMW गाड़ी गिफ्ट की था, जिसकी वीडियो सोल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसके बाद खबर थी कि आदिल ने राखी को अब दुबई में एक फ्लेट खरीद के दिया है, जिसकी चर्चा भी काफी जोरों पर है. वहीं इस बीच दोनों की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.
वीडियो में राखी सावंत, आदिल के साथ मूवी डेट एन्जॉय करने पहुंची हैं, जहां आदिल बीच में ही सो जाते हैं और राखी उनको परेशान करती नजर आ रही है. वीडियो को खूब राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी राखी के मजे लेते नजर आ रहे हैं. कोई कह रहा है कि ‘क्यों लड़के को परेशान कर रही हो’, तो कोई कह रहा है ‘बोर फिल्म होगी सोने दो बेचारे को’. वीडियो पर काफी संख्या में फनी कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे. वीडियो में देखा सकता है कि राखी बताती हैं कि ‘आज मैं आदिल के साथ फिल्म देखने आई हूं’.
यह भी पढ़े: ‘दामिनी’ Meenakshi Seshadri के बेटे Josh के आगे फेल हैं स्टार किड्स, देखें Photos

https://twitter.com/Rakesh0522/status/1530819731623579649?ref_src=twsrc%5Etfw

जैसे ही राखी, आदिल की ओर फोन घूमता है तो वो टेबल पर सिर रख कर सोते हुए नजर आते हैं, जिसको देखकर राखी कहती हैं ‘यो तो सो रहा है’. इसके बाद राखी पूछती है ‘बेबी तुम सो रहे हो’. वहीं राखी की आवाज सुनकर आदिल की नींद खुल जाती है और वो उठकर कैमरे की ओर देखते हैं. इसके बाद कैमरा बंद करने के लिए कहते हैं. वीडियो देखने के बाद हर कोई दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि ‘आदिल राखी से परेशान आ गए इसलिए सो रहे हैं’. यूजर्स दोनों के रिलेशनशिप का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा भी राखी सावंत अक्सर ही सोशल मीडिया पर आदिल खान के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जिनपर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश के साथ अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. राखी ने अपने पति रितेश से सभी को बिग बॉस के शो में इंट्रोड्यूस करवाया था. इससे पहले किसी को इस बात का विश्वसा नहीं था कि राखी ने सच में शादी कर ली है. वहीं अब वो आदिल खान के साथ अपने इंगेजमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो