scriptकिसिंग विवाद के 15 साल बाद राखी सावंत और मीका सिंह में हुई दोस्ती | Rakhi Sawant and Mika Singh hugs each other, be friends after 15 years | Patrika News

किसिंग विवाद के 15 साल बाद राखी सावंत और मीका सिंह में हुई दोस्ती

locationमुंबईPublished: May 26, 2021 11:08:17 pm

साल 2006 में एक्ट्रेस राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह के रिश्तों में खटास आ गई थी। मीका ने राखी को जबरन किस करने से मामला बिगड़ गया था। अब 15 साल बाद दोनों में दोस्ती हो गई है। दोनों गले मिलते और एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आए।

mika_singh_and_rakhi.png

मुंबई। एक्ट्रेस राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह में दोस्ती हो गई है। करीब 15 साल पहले दोनों के रिश्ते मीका के बर्थडे पार्टी में खराब हो गए थे। इसकी वजह थी मीका का राखी को जबरन किस करना। अब मुंबई के एक कॉफी शॉप के बाहर दोनों ने दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है। इस मुलाकात के दौरान दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आए।

राखी और मीका गले मिलते आए नजर

सोशल मीडिया पर राखी और मीका की इस मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे की प्रशंसा कर रहे हैं। राखी और मीका गले मिलते नजर आ रहे हैं। राखी ने मीका के पैर भी छूए हैं। वीडियो में मीका कहते नजर आ रहे हैं कि जब राखी को उन्होंने देखा, तो नजरअंदाज नहीं कर सके। मीका यह भी कहते सुने गए कि अगर इस बार ‘बिग बॉस’ लोकप्रिय हुआ, तो वह बस राखी की वजह से। ये बात सुनकर राखी सिंगर के पैर छू लेती है। राखी कहती हैं कि दोनों अभी दोस्त हैं। राखी ने मीका की तारीफ करते हुए कहा कि जब कभी देश पर किसी महामारी या आपदा का हमला हुआ है तो सिंह इज किंग हमेशा लोगों की सेवा करने में आगे रहते हैं। आप भी सेवा कर रहे हो।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत का दावा- ‘उनके शरीर में है यीशु का पवित्र लहू, कभी नहीं होगा कोरोना’

https://youtu.be/U82kUtX2y0s

यह भी पढ़ें

राखी सावंत ने रितेश से मजबूरी में की शादी, गुंडे ने जीना कर दिया था मुश्किल


इस वजह से बिगड़े थे रिश्ते
गौरतलब है कि साल 2006 में मीका ने अपनी बर्थडे की पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में मीका ने बिना इजाजत लिए अचानक राखी को जबरदस्त तरीके से किस कर दिया था। बताया जाता है कि मीका ने इस बारे में कहा था कि कोई भी उनके चेहरे पर केक न लगाए, लेकिन राखी नहीं मानी और चेहरे पर केक मल दिया। राखी को सबक सिखाने के इरादे से उन्होंने किस किया। इस मामले में मीका को छेड़छाड़ के आरोप के चलते गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में जमानत पर रिहा हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो