script‘लोगों की अटेंशन चाहिए बस…’, Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी | Ram Gopal Varma Raged On Vijay Deverakonda | Patrika News
बॉलीवुड

‘लोगों की अटेंशन चाहिए बस…’, Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने हाल में ‘लाइगर’ फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को काफी खरी-खोटी सुनाई है। निर्देशक ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर को काफी कुछ कहा है।

Sep 15, 2022 / 01:01 pm

Vandana Saini

Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी

Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) पर हाल में फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं हाल में राम गोपाल वर्मा ने विजय देवरकोंडा पर तीखा कटाक्ष करते हुए उनको काफी खरी-खोटी भी सुनाई है। निर्देशक का कहना है कि ‘फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे विजय का एटीट्यूड ही हो सकता है’। हाल में मीडिया से बात करते हुए राम गोपाल ने कहा कि ‘विजय गुस्सैल व्यक्ति हैं’।
फिल्म निर्देशक ने आगे कहा कि ‘उन्हें बस लोगों की अटेंशन चाहिए’। विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आई थीं। इस फिल्म को पैन इंडिया के तहत रिलीज किया गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर एक दम फ्लॉप साबित रही। वहीं अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे की वजब विजय देवरकोंडा को ही बताया है।

निर्देशक ने बात करते हुए कहा कि ‘विजय का बिहेवियर काफी गुस्से वाला है, जो केवल लोगों की अटेंशन ही चाहते हैं और कुछ नहीं। साथ ही राम गोपाल वर्मा ने ये भी कहा कि ‘प्रभास, राम चरण, यश जैसे साउथ स्टार्स को दर्शकों का प्यार और सम्मान मिलता है, क्योंकि उनका बिहेवियर काफी अच्छा और शांत है’।

यह भी पढ़ें

Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस को नहीं मिले कई सवालों के जवाब, क्या Nora Fatehi खोलेंगी कोई राज?

https://twitter.com/hashtag/BoycottLiger?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड पर विजय ने बयान दिया था कि ‘कौन रोकेगा देख लेंगे। लोग सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देखेंगे तो ओटीटी या टीवी पर देख लेंगे’। उनके इसी बयान के बारे में बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि ‘फिल्म की प्रमोशन के दौरान उनकी बातें और बयान भी लोगों को पसंद नहीं आए और उनकी फिल्म के लिए भी बायकॉट ट्रेंड चलाया गया’।

वैसा ये पहली बार नहीं है जब किसी निर्माता-निर्देशक ने एक्टर विजय देवरकोंडा के बिहेवियर को लेकर ऐसी बात कही है। इससे पहले भी गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने उनके बिहेवियर को घमंडी बताया था। हालांकि, उनके बयान के बाद एक्टर उनसे मिलने पहुंच गए थे, जिसके बाद उन्होंने भर-भर के एक्टर की तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें

‘कॉफी गैंग के लड़कों’ कहकर Vivek Agnihotri ने Karan Johar पर कसा तीखा तंज; Ayan Mukerji को भी लिया आड़े हाथ

Home / Entertainment / Bollywood / ‘लोगों की अटेंशन चाहिए बस…’, Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो