सेट पर रणबीर कपूर की हरकत से परेशान होकर रोने लगी थीं अनुष्का शर्मा, एक्टर ने मांगी माफी

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Aug 2021, 11:17 AM IST
सेट पर रणबीर कपूर की हरकत से परेशान होकर रोने लगी थीं अनुष्का शर्मा, एक्टर ने मांगी माफी
Ranbir Kapoor Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों आपस में खूब मस्ती मजाक करते हैं। लेकिन ‘बॉम्बे वेलवेट’ के सेट पर रणबीर ने अनुष्का को रुला दिया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। काफी वक्त से ही वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी को एक्टर रणबीर कपूर के साथ काफी पसंद किया गया है। दोनों ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में साथ काम किया था। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। इसके अलावा, दोनों फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’में भी नजर आए। हालांकि, ये फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का रणबीर की हरकत से इस कदर परेशान हो गईं कि सेट पर ही रोने लगीं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान को टक्कर देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं इमरान हाशमी, शेयर की जबरदस्त फोटो

रणबीर ने अनुष्का को रुलाया
अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों आपस में खूब मस्ती मजाक करते हैं। लेकिन ‘बॉम्बे वेलवेट’ के सेट पर रणबीर ने अनुष्का को रुला दिया था। दरअसल, फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था। अनुष्का से पूछा गया था कि ‘बॉम्बे वेलवेट’में रणबीर कपूर के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा था? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'उनके साथ काम करना आसान है। क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं। वो मुझे वैसे परेशान करते हैं चलता है। लेकिन सेट पर परेशान करना मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है।'

ranbir_kapoor_anushka_sharma.jpg

परेशान होकर रोने लगीं अनुष्का शर्मा
अनुष्का आगे कहती हैं, 'सेट पर मुझे बात करना तक पसंद नहीं है। मैं एक कोने में बैठ जाती हूं। लेकिन रणबीर को उस वक्त लगा कि मैं बहुत मजाकिया हूं। वह मेरे आस-पास मस्ती मजाक कर रहे थे। लेकिन मुझे मेरे सीन पर ध्यान देना था। ऐसे में रणबीर से परेशान होकर मैं एक कोने में बैठ गई और रोने लगी। जिसके बाद रणबीर मेरे पास आए और बोले कि मैं कसम खाता हूं कि अब से तुम्हें परेशान नहीं करूंगा। मैं उस वक्त मन ही मन सोच रही थी कि रणबीर प्लीज मुझे परेशान करना बंद करो।'

ये भी पढ़ें: जब चलती ट्रेन में नहाने के लिए मजबूर हो गई थीं जया प्रदा

कुछ देर में रोमांटिक सीन करना था शूट
साथ ही, अनुष्का ने बताया कि उस वक्त वह रणबीर से लड़ना नहीं चाहती थीं क्योंकि कुछ देर बाद ही हम दोनों को एक रोमांटिक सीन शूट करना था। हालांकि उसके बाद सब चीजें ठीक हो गई थीं। इसके बाद, अनुष्का ने ये भी बताया कि वह एक्टर के तौर पर रणबीर की काफी इज्जत करती हैं। बता दें कि आखिरी बार अनुष्का शर्मा फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद से ही अनुष्का ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। इसी साल जनवरी में अनुष्का ने एक बेटी वामिका को जन्म दिया है। ऐसे में वह इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं।