script‘Brahmastra’ को ले न डूबे Ranbir Kapoor की ये गलतियां! बीफ बयान से लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग स्मोकिंग पर भरे बैठे हैं ट्रोलर्स! | Ranbir Kapoor These Mistakes Can Have Bad Effect On Brahmastra | Patrika News
बॉलीवुड

‘Brahmastra’ को ले न डूबे Ranbir Kapoor की ये गलतियां! बीफ बयान से लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग स्मोकिंग पर भरे बैठे हैं ट्रोलर्स!

आज शुक्रवार को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को फिलहाल दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है, लेकिन रणबीर की इस गलतियों की वजह फिल्म पर कुछ बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

Sep 09, 2022 / 04:15 pm

Vandana Saini

'Brahmastra' को ले न डूबे Ranbir Kapoor की ये गलतियां

‘Brahmastra’ को ले न डूबे Ranbir Kapoor की ये गलतियां

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आज शुक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है। आज से पहले भी इस फिल्म की कई रिलीज डेट सामने आई थीं, लेकिन किसी न किसी परेशानी के चलते उनको हमेशा टाल दिया जाता था, जिसके बाद इस साल 2022 में आज के दिन 9 सितंबर को इस फिल्म को देश भर के सिनेमाघरों में हिंदी भाषा समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिलहाल, फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहा है।
विवाद डूबा सकते हैं फिल्म

काफी दिनो से फिल्म की एडवांस बुकिंग चर्चाओं में थी, जिसके बाद इस बाद का अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अगर फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 30 से 40 करोड़ का बिजनेस करती हैं तो ये हिट साबित हो सकती है। फिलहाल, तो अभी विकेंड के दिन भी बाकी, जिसके बाद फिल्म के रिव्यू और केलेक्शन खुलकर सामने आ जाएंगे।

इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड भी तेजी से चलाया जा रहा है, जिसमें काफी यूजर्स बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। वैसे अगर देखा जाए तो इस फिल्म को लेकर कई ट्रोलर्स और क्रिटिक्स वाले भी भरे बैठे हैं, जो रणबीर की कुछ गलतियों का आसानी से फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक, बोले – ‘Tolkien भी स्वर्ग में होंगे…’

https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जब रणबीर ने कहा था ‘आई लव बीफ’

इस फिल्म को अगर इसी बीच थोड़ा भी नुकसान पहुंच सकता है तो हैं, रणबीर और आलिया का लगातार ट्रोल होना। रणबीर की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे बयान या विवाद हैं, जिनकी वजह से उनकी ये फिल्म मुश्किलों में पड़ सकती है। इन दिनों रणबीर लगातार ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं। अपनी फिल्म के रिलीज से पहले आलिया-रणबीर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर भी पहुंचे थे।

जहां से उन्हें बिना दर्शकों के ही वापस लौचना पड़ा और इसके पीछे की वजह है रणबीर का पुराना बयान ‘आई लव बीफ’, जिसको लेकर कई हिंदू संगठनों ने उनको मंदिर में जाने से रोक दिया, लेकिन इस बीच फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) अकेले ही दर्शन करने पड़े।
https://twitter.com/hashtag/MahiraKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ पी सिगरेट

इसके अलावा साल 2017 में रणबीर तब सुर्खियों में आए, जब उन्हें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) के साथ स्मोकिंग करते हुए देखा गया। उन दिनों दोनों न्यूयॉर्क में थे, जहां की सड़कों पर दोनों को साथ में चिल माते हुए देखा गया था। उनकी कई फोटो-वीडियो वायरल हुई थी, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी। इतना ही नहीं इससे पहले माहिरा और रणबीर को दुबंई में एक साथ घूमते हुए देखा गया था। उन दिनों दोनों के रिश्तों को लेकर काफी अफवाहें भी उड़ी थीं।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रेग्नेंट पत्नी आलिया को कहा था फैलोड़’

इतना ही नहीं रणबीर कुछ दिनों पहले भी अपनी पत्नी के साथ किए गए एक मजाक को लेकर ट्रोलर्स का निशाना बन गए थे, जिसके बाद एक्टर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और उनको इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी। दरअसल, अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट को ‘फैलोड़’ कहा था। उनका ये कॉमेंट काफी सारे यूजर्स को पंसद नहीं आया था। उनका कहना था एक प्रेग्नेंट औरत के साथ ये एक भद्दा कमेंट है।

आप उनके साथ इस तरह की बॉडी शेमिंग नहीं कर सकते, जिसके बाद रणबीर ने माफी मांगते हुए कहा था कि ‘मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, जो मेरे जीवन में है। मुझे लगता है कि ये एक मजाक है जो मजाकिया नहीं निकला। अगर मैंने किसी को उकसाया है, तो मैं असल में माफी मांगना चाहता हूं। ये मेरा इरादा नहीं था। इसलिए मैं उन लोगों से सॉरी कहना चाहता हूं जो नाराज या ट्रिगर हो गए’।

यह भी पढ़ें

‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora के MMS लीक पर बोलीं Urfi Javed, कहा – ‘अपने लिए बनाया वीडियो अब दुनिया…’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Brahmastra’ को ले न डूबे Ranbir Kapoor की ये गलतियां! बीफ बयान से लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग स्मोकिंग पर भरे बैठे हैं ट्रोलर्स!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो