scriptElon Musk Made Fun Of The Rings Of Power Said Book By Late Author J R R Tolkien | Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक, बोले - 'Tolkien भी स्वर्ग में होंगे...' | Patrika News

Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक, बोले - 'Tolkien भी स्वर्ग में होंगे...'

हाल में टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने बिग बजट फेंसी ड्रामा ‘द रिंग्स ऑफ पॉवर’ (The Rings Of Power) का मजाक उड़ाया है। इतना ही नहीं उन्होंने दिवंगत राइट जे.आर.आर टॉल्किन (JRR Tolkien) पर भी एक बड़ा बयान दिया है।

Published: September 09, 2022 03:15:41 pm

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पॉवर’ (The Lord of the Rings - The Rings of Power) का काफी समय से फैंस इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद ये वेब सीरीज 2 सितंबर को रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों और आलोचकों से मिक्स प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां एक तरह ये कुछ लोगों को खूब पसंद आ रही है, तो एक तरफ लोग इसको नापसंद भी कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोग सीरीज में खामियां भी निकाल रहे हैं। इसी बीच टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने भी इस वेब सीरीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो किसी को भी हैरान कर सकती है।
Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक
Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक
दरअसल, उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस वेब सीरीज को खराब बताया है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है उसको लेकर कुछ लोग उनको भी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, ये वेब सीरीज दिवंगत लेखक जे.आर.आर टॉल्किन (JRR Tolkien) की किताब पर आधारित है।

जिस पर अपनी प्रतिक्रिया और निराशा जाहिर करते हुए एलन मस्क ने कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने दिवंगत लेखक को लेकर काफी गंभीर बात लिखी है। उन्होंने अपने ट्विटर में जे.आर.आर टॉल्किन का जिक्र करते हुए लिखा कि 'उन्हें भी स्वर्ग में भी शांति नहीं मिल रही होगी'।

यह भी पढ़ें

'कच्चा बादाम' गर्ल Anjali Arora के MMS लीक पर बोलीं Urfi Javed, कहा - 'अपने लिए बनाया वीडियो अब दुनिया...'


एलन मस्क ने पहले एक ट्वीट में लिखा कि 'टॉल्किन को भी स्वर्ग में शांति नहीं मिल रही होगी'। इसके बाद उन्होंने ओर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'अब तक का लगभग हर पुरुष पात्र कायर, बुरा या दोनों है। केवल गैलाड्रियल बहादुर, स्मार्ट और अच्छा है'। ये एक बिग बजट फेंसी ड्रामा वेब सीरीज थी, जिसका ट्रेलर काफी पहले रिलीज किया गया था।

इसके बाद लोगों के अंदर इसको देखनी उत्सुका थी, जो पूरी हो चुकी हैं। इस गैलाड्रियल शो की फीमेल लीड है, जो एक योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि ‘द रिंग्स ऑफ पावर द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ लेखक जे.आर.आर टॉल्किन द्वारा लिखी गई‘द हॉबिट’ (The Hobbit) का प्रीक्वल है।

इतना ही नहीं इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। सामने आ रही खबरों की माने तो इस वेब सीरीज को अब तक दुनियाभर में 25 मिलियन लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज ने आईएमडीबी की लिस्ट में भी अपना नाम तक दर्ज करवा लिया है।

ये दुनिया की सबसे फेमस वेब सीरीज में से एक बन चुकी है। इतना ही नहीं ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर आने वाली अब तक की सबसे महंगी सीरीज है, जिसे करीब 400 मिलियन डॉलर में बनाकर तैयार किया गया है। इसको इंग्लीस भाषा समेत हिंदी और तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें

Ileana D'Cruz की शादी को लेकर Karan Johar के मुंह से निकली असली बात! इनकी दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Uttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल होने से 2 की मौत, 29 पर्वतारोही फंसे, रेस्क्यू के लिए भेजी गई सेनाजम्मू कश्मीर में चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव, अमित शाह ने पहाड़ी समुदाय के लिए ST आरक्षण का किया ऐलानवायुसेना में अगले साल होगी महिला अग्निवीरों की भर्ती, एयर चीफ मार्शल बोले- साल के अंत में 3000 अग्निवीर IAF में होंगे शामिलDomestic Airlines: एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए जारी किया नया मेन्यू, जानिए कौन-कौन से स्वादिष्ट व्यंजन हुए शामिलबिहार में निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, EBC आरक्षण समाप्त कर नए सिरे से जारी होगा नोटिफिकेशनरक्षा मंत्रालय का अगवा क्लर्क रेवाड़ी से बरामद, किडनैपिंग के 5 दिन में खाते से 21 लाख का लेनदेन, हनीट्रैप की आशंकाJammu Kashmir: DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या के आरोपी यासिर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिसJK DG Murder: जम्मू कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की घर में घुसकर निर्मम हत्या, अमित शाह ने ली रिपोर्ट, आतंकी संगठन PAFF ने किया हमले का दावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.