script

‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora के MMS लीक पर बोलीं Urfi Javed, कहा – ‘अपने लिए बनाया वीडियो अब दुनिया…’

Published: Sep 09, 2022 02:34:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के एमएमएस लीक विवाद पर अपनी बात रखी है, जो काफी हैरान कर देने वाली है। उन्होंने कहा कि…

'कच्चा बादाम' गर्ल Anjali Arora के MMS लीक पर बोलीं Urfi Javed

‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora के MMS लीक पर बोलीं Urfi Javed

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आ चुकीं और शो में मुनव्वर फारूकी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को सोशल मीडिया पर लोग ‘कच्चा बादाम’ गर्ल के नाम से भी जानते हैं, क्योंकि इसी गाने पर उनके कई रील्स वायरल हुए थे, जिसके बाद उनको इसी नाम से बुलाए जाने लगा। इन दिनों अंजलि अरोड़ा अपने MMS लीक मामले को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिसके बाद उनके इस विवाद में सोशल सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर पहचानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी कुद गई हैं।
हाल में अंजलि अरोड़ा के एमएमएस लीक विवाद मामले पर एक्ट्रेस रिएक्शन आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्फी ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘भले ही ये वो हो और न हो, लेकिन वो नहीं चाहती थी कि ये वीडियो बाहर आए’। उर्फी ने आगे कहा कि ‘अगर ये वीडियो लीक हुआ है तो वो अभी भी यहां विक्टिम है’। एक्टर ने इस पर बात करते हुए कहा कि ‘आप लोग इसे क्यों नहीं समझते? भले ही उसने ऐसा किया हो या किसी लड़की ने खुद को रिकॉर्ड किया हो’।

यह भी पढ़ें

Ileana D’Cruz की शादी को लेकर Karan Johar के मुंह से निकली असली बात! इनकी दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस का आगे कहना है कि ‘अगर ये वीडियो लीक होता है तो भी वो विक्टिम है। उन्होंने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया। वो ये बिल्कुल नहीं चाहेगी कि दुनिया इसे देखे’। उर्फी ने कहा कि ‘अगर कोई इसे लीक करने की कोशिश कर रहा है तो वो विक्टिम है। भारत में अभी भी विक्टिम को ही दोषी ठहराया जाता है। अगर किसी लड़की के साथ बलात्कार होता है तो लोग उसे कपड़े चुनने के लिए दोषी ठहराते हैं। लोगों लड़कियों को गलत रोशनी में रखना चाहते हैं’।
https://youtu.be/g4Da4Ct45vY

उर्फी ने आगे कहा कि ‘इंडिया में लड़कियों को दोष देते हैं। उन्हे चुड़ैल कहा जाता है। अगर कोई लड़की कुछ करती है तो लोग उस पर उंगली उठाते हैं’। बता दें कि उर्फी अक्सर ही ऐसे मामलों पर अपनी राय रखती रहती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इससे एक्ट्रेस को कोई खास फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि उर्फी ‘मेरी दुर्गा’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी है। उनको ओटीटी पर ‘बिग बॉस’ से पहचान मिली थी।

यह भी पढ़ें

Ajay Devgn ऐसे रखेंगे इंसानी जिंदगी का ‘लेखाजोखा’, रिलीज हुआ ‘Thank God’ का जबरदस्त ट्रेलर



ट्रेंडिंग वीडियो