scriptरणवीर और शाहरुख के हिट गाने का मजाक उड़ाते नजर आए रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल | ranbir kapoor video viral | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर और शाहरुख के हिट गाने का मजाक उड़ाते नजर आए रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख का सुपरहिट गाना ‘जिया जले जां जले’था। इस गाने के बोल तक रणबीर को याद नहीं था।
 
 

Jul 05, 2018 / 01:59 pm

Preeti Khushwaha

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं वह इंटरव्यूज में वो सवाल-जवाब के साथ-साथ कई गेम्स भी खेलते नजर आ रहे हैं। एक ऐसे ही इंटरव्यू के दौरान रणबीर को बॉलीवुड सॉन्गस गाने के लिए कहा गया था, जिसे उन्होंने बेहद ही फनी अंदाज में गाया। बता दें कि गाना बॉलीवुड किंग खान शाहरुख का सुपरहिट गाना ‘जिया जले जां जले’था। इस गाने के बोल तक रणबीर को याद नहीं था।

रणबीर ने गाया रणवीर का गाना:
बता दें कि एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से कुछ गाने की गुजारिश की गई। इस पर उन्होंने पहले तो शाहरुख का हिट गाना ‘जिया जले जां जले’ गाया। जिसके बोल उन्हें याद ही नहीं था। इसे बाद उन्होंने रणवीर सिंह और वाणी कपूर का सुपरहिट गाना ‘नशे सी चढ़ गई ओये’ भी रणबीर को पूरी तरह से याद नहीं था।

ranbir kapoor

इंग्लिश गानों के दीवाने हैं रणबीर:
बता दें कि रणबीर कपूर को बचपन से ही इंग्लिश गानें पसंद है। यही नहीं अगर वह हिंदी गाने सुनते हैं और वहीं इंग्लिश गाने तो उन्हें इंग्लिश गानों जल्दी याद होते हैं। और हिन्दी गाने अच्छी तरह से याद नहीं रहते। इसी वजह से वह इंटरव्यू में गाने के शब्द भूल गए थे। लेकिन अब लगता है कि उन्हें हिन्दी गाने भी याद कर ही लेने चाहिए। वरना हर बार अपने फैंस के सामने क्यूट बनने का फॉर्मूला काम नहीं कर पायेगा। वहीं अगर हम उनकी फिल्म ‘संजू’ की बात करें तो ये फिल्म अबतक 250 करोड़ का आकड़ा पर कर चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / रणवीर और शाहरुख के हिट गाने का मजाक उड़ाते नजर आए रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो