script

‘Veer Savarkar’ की बायोपिक के लिए Randeep Hooda ने घटाया इतना वजन! बोले – ‘इस उतार-चढ़ाव से…’

Published: Sep 02, 2022 04:38:59 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर उन्होंने चौंका देने वाला खुलासा किया और कई किलो वजन कम किया।

'Veer Savarkar' की बायोपिक के लिए Randeep Hooda ने घटाया इतना वजन

‘Veer Savarkar’ की बायोपिक के लिए Randeep Hooda ने घटाया इतना वजन

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द ही ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) की बायोपिक में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर इन दिनों एक्टर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने फिल्म का एक टीजर और पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें उनका लुक काफी अलग नजर आ रहा था, जो काफी हैरान करने वाला था। कमाल की बात ये है कि अपनी हर फिल्म की तरह रणदीप ने इस फिल्म के लिए भी जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की। उन्होंने इस फिल्म में सावरकर का किरदार निभाने के लिए कई किलो वजह घटाया, जो किसी के लिए भी हैरानी भरा हो सकता है।
हाल में अपने एक इंटरव्यू में रणदीप ने इस फिल्म और अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे जानकारी देते हुए काफी कुछ बताया। उन्होंने रिसेंट इंटरव्यू में कहा कि ‘उन्होंने इस बायोपिक में अपने किरदार के लिए 18 किलो वजन कम किया है। साथ ही उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए भी अपनी टोन्ड बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट किया है’। हाल में एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने एक इंटरव्यू में रणदीप ने खुलासा करते हुए कहा कि’मैं अपने शरीर के साथ इन उतार-चढ़ावों को करने में सक्षम हूं क्योंकि मैं स्वाभाविक रूप से एक खिलाड़ी हूं। मुझे लगता है कि आपका शरीर एक सक्रिय स्थान पर होना चाहिए क्योंकि आप वही हैं’।

यह भी पढ़ें

SS Rajamouli ने ‘बाहुबली’ के लिए हॉलीवुड फिल्मों से चुराए थे कई सीन! फैंस को नहीं हो रहा यकीन

https://twitter.com/hashtag/Prep?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर आगे कहते हैं कि ‘आपका शरीर ही एकमात्र उपकरण है जिसके आप मालिक हैं’। साथ ही एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी साझा की है। फोटो में एक्टर काफी अलग नजर आ रहे हैं और उनको पहचान पाना काफी मु्श्किल सा लगता है। फोटो में वो लिफ्ट के अंदर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका कूल लुक रखा हुआ है और सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। फोटो में एक्टर ब्लैक वेस्ट, ब्लू लोवर के साथ न्यूड हैट और ब्लैक गॉगल्स लगाए नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/VeerSavarkarJayanti?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखते हैं कि ‘हम सभी को कभी न कभी लिफ्ट की जरूरत होती है’। वहीं उनके फैंस भी उनकी इस फोटो पर दमा कर कमेंट्स कर उनकी तारीफें कर रहे हैं और उनकी फिल्म के आने का वेट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘लव यू हुड्डा साहब’। वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि ‘हम सोच रहे हैं कि ऐसा वाला लिफ्ट हम भी कर लें’। बता दें कि इस फिल्म को एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

‘Avengers’ की टीम का हिस्सा बन दुनिया बचाएंगे Allu Arjun! इस फिल्म से ‘पुष्पा’ करेगा विदेशी डेब्यू

ट्रेंडिंग वीडियो